धनश्री ने विराट कोहली और चहल के साथ शेयर की तस्वीर, बोलीं- 'कप्तान और स्पिनर के साथ..'

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की बीवी धनश्री ने भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है जो खूब वायरल हो रहा है

धनश्री ने विराट कोहली और चहल के साथ शेयर की तस्वीर, बोलीं- 'कप्तान और स्पिनर के साथ..'

धनश्री ने विराट कोहली और चहल के साथ शेयर की तस्वीर, बोलीं- 'कप्तान और स्पिनर के साथ..'

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की बीवी धनश्री ने भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है जो खूब वायरल हो रहा है. चहल की वाइफ द्वारा जो तस्वीर शेयर की है जिसमें तीनों एक साथ नजर आ रहे हैं. धनश्री (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है, यही कारण है कि वो अपने इंस्टाग्राम पर नई-नई तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. अब चहल की वाइफ ने कोहली और अपने पति क्रिकेटर के साथ तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा है, 'कप्तान और स्पिनर के साथ.' फैन्स लगातार तस्वीर पर कमेंट कर रहे हैं. धनश्री ने तस्वीर शेयर करते हुए आगे लिखा है 'मज़ेदार नाश्ते के समय बातचीत से लेकर मैच के बाद की मस्ती तक, सब कुछ कितना आनंदमय और ज्ञान का एक बड़ा आदान-प्रदान, हमारे कप्तान विराट कोहली.'  धनश्री ने जो तस्वीर शेयर की है वो तस्वीर आईपीएल के दिनों की है.

बल्लेबाज ने मचाया कोहराम, T-10 क्रिकेट में धमाल, 6 गेंद पर लगाए 6 छक्के..देखें Video

कुछ दिन पहले चहल की बीवी ने सोशल मीडिया पर आरसीबी की जर्सी में डांस करते हुए फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी जो खूब वायरल हो रहा है. उस वीडियो वाले पोस्ट पर धनश्री को 5 लाख से ज्यादा लाइक मिले थे. इसके अलावा धनश्री ने ही सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी साझा की थी कि चहल का परिवार कोरोना पॉजिटिव है.


अपने परिवार के कोरोना पॉजिटिव होने पर चहल ने कहा है कि उनके पिता का ऑक्सीजन स्तर 85-86 तक गिर गया था जिसके कारण उन्हें अस्पताल ले जाया गया. उन्होंने आगे कहा कि उनकी मां ने COVID-19 के खिलाफ लड़ाई जीती, लेकिन उनके पिता अभी भी सकारात्मक हैं लेकिन उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई.

संजय मांजरेकर ने चुनी श्रीलंका के खिलाफ भारत की संभावित T-20 प्लेइंग XI, 'पंड्या' और चहल को किया बाहर

भारत के कप्तान विराट कोहली इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना होने के लिए तैयार हैं, जहां टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final) का फाइनल खेलेगी और इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी. चहल ने अभी तक टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण नहीं किया है, वह टीम का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन उनके जुलाई में भारत की सीमित ओवरों की सीरीज के लिए श्रीलंका की यात्रा करने की उम्मीद है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com