'जिस दिन अर्जुन ओपनिंग करेगा, वह ऐसा बल्लेबाज बनेगा जिसे दुनिया याद करेगी', युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह ने कहा

Yograj Singh on Arjun Tendulkar: आईपीएल में अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने केकेआर के खिलाफ मैच खेलकर अपना डेब्यू किया था. अबतक सचिन के बेटे अर्जुन ने 4 मैच में 3 विकेट अपने नाम किए हैं तो वहीं बल्लेबाजी करते हुए केवल 13 रन ही बनाए हैं.

'जिस दिन अर्जुन ओपनिंग करेगा, वह ऐसा बल्लेबाज बनेगा जिसे दुनिया याद करेगी', युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह ने कहा

अर्जुन तेंदुलकर को लेकर बोले योगराज सिंह

Yograj Singh on Arjun Tendulkar: आईपीएल में अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने केकेआर के खिलाफ मैच खेलकर अपना डेब्यू किया था. अबतक सचिन के बेटे अर्जुन ने 4 मैच में 3 विकेट अपने नाम किए हैं तो वहीं बल्लेबाजी करते हुए केवल 13 रन ही बनाए हैं. दरअसल, गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में अर्जुन को बैटिंग करने का मौका मिला था. उस मैच में अर्जुन ने 9 गेंद पर 13 रन बनाए थे. जिसमें एक छक्का भी शामिल था. अबतक अर्जुन को केवल एक मैच में ही खेलने का मौका मिला था. फैन्स सचिन के बेटे अर्जुन को ज्यादा से ज्यादा मैचों में बैटिंग भी करते हुए देखना चाहते हैं. ऐसे में अब युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह ने मुंबई इंडियंस टीम मैनेजमेंट से अपील की है कि, 'अर्जुन को बैटिंग का ज्यादा से ज्यादा मौकै दें.

CINE PUNJABI यू-ट्यूब चैनल पर युवराज सिंह के पिता योगराज ने अर्जुन की बल्लेबाजी को लेकर बात की है. उन्होंने मुंबई टीम मैनेजमेंट से अपील की और कहा, मैं हाथ जोड़कर मैनेजमेंट से अपील करता हूं कि उसे नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने का मौका दें. भाई लोग आपलोग बहुत सयाने लोग हैं. एक लड़का यहां आया, 12 दिन मेरे पास रहा. आपको मालूम होना चाहिए कि वो बल्लेबाज कैसा है. यही मैं कहता हूं कि कोच को पता होना चाहिए कि मेरे स्टूडेंट में क्या-क्या खासियत है. जो काबिलियत है उसे आगे लेकर आना चाहिए'.

योगराज सिंह ने आगे कहा, ' मैं यह फिर से कहता हूं किजिस दिन अर्जुन तेंदुलकर टी-20 में बैटिंग करेगा नंबर 3 पर  या फिर ओपनिंग में, आप मेरे से लिख कर ले लो कि वह ऐसा बल्लेबाज बनेगा जिसे दुनिया याद करेगी. मैं आज भी कहता हूं कि वह बल्लेबाज, गेंदबाज हैं. मैं चाहूंगा कि मैनेजमेंट उसे पहले बल्लेबाजी कराए. मैंनेजमेंट  उसे नंबर 3 पर खेलना का एक मौका जरूर दें'.


बता दें कि रणजी ट्रॉफी के डेब्यू मैच में अर्जुन ने बल्लेबाजी करते हुए शतक भी लगाया था. उससे पहले अर्जुन चंडीगढ़ गए थे जहां, उन्होंने योगराज सिंह से कुछ दिनों तक ट्रेनिंग भी ली थी. 

--- ये भी पढ़ें ---

* "विश्व कप साल आ गया, "थ्री-डी" प्लेयर छा गया", विजय शंकर की मैच जिताऊ पारी के बाद फैंस के मजेदार कमेंट
* Video: न्यूजीलैंड के खिलाफ लाइव मैच में पाकिस्तान ने कर दिया कुछ ऐसा, हर तरफ हो रही किरकिरी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com