WTC Final 2021: गावस्कर ने बतायी वजह है कि लंच से पहले भारत ने तीन विकेट क्यों गंवा दिए

WTC Final 2021: इससे पहले गावस्कर बोले कि भारत ने खुद को यह भरोसा दिया है कि वे जीत के लिए कोशिश कर सकते हैं, लेकिन साउथंप्टन में बदले हुए हालात में उनके लिए खासी मुश्किल हो सकती है. गावस्कर ने कहा कि भारत के लिए यहां न्यूजीलैंड को दूसरी पारी मे ऑलआउट करना बहुत ही मुश्किल है.

WTC Final 2021: गावस्कर ने बतायी वजह है कि लंच से पहले  भारत ने तीन विकेट क्यों गंवा दिए

WTC Final 2021: पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर

नई दिल्ली:

भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने WTC Final के पांचवें दिन शुरुआती सेशन में गंवाए तीन विकेट पर कहा भारत के जो तीन  विकेट गिरे, वह तनाव के चलते होता है. सनी बोले कि जब आपको तेजी से रन बनाने होते हैं, तो आप कुछ अलग से करने की कोशिश करते हैं. और जब यह नहीं होता, तो इस प्रक्रिया में विकेट गिर जाते हैं. वहीं, सनी गावस्कर ने पंत की बैटिंग एप्रोच को एकदम सही करार दिया. 

कोहली को जैमिसन ने फिर आउट किया, तो फैंस ने लंबू पेसर का कुछ ऐसे फनी memes से उड़ाया मजाक

वहीं, गावस्कर ने लंच ब्रेक में स्टार-स्पोर्ट्स चैनल से बातचीत में अजिंक्य रहाणे के आउट होने के तरीके पर कहा कि यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण तरीका है किसी बल्लेबाज के आउट होने का. रहाणे जम चुके थे, लेकिन ऐसे में जब वह डाउन-द-लेग हुए, तो बहुत ज्यादा निराश होंगे. सनी ने दूसरे सेशन में पंत की बैटिंग की एप्रोच पर कहा कि  इस लेफ्टी की शैली करो या मरो की है. और जो वर्तमान में भारत के हालात हैं, उसके लिए करो या मरो जैसे रवैय की ही जरूरत है. पंत की एप्रोच बिल्कुल ठीक है क्योंकि भारत को तेजी से रन बनाने की जरूरत है और वह इसी रवैये से हासिल हो सकते हैं. 

WTC Final: जेमिसन ने विराट कोहली के साथ 'माइंड गेम' खेलकर किया आउट, सिर झुकाकर चलते बने..देखें Video


इससे पहले गावस्कर बोले कि भारत ने खुद को यह भरोसा दिया है कि वे जीत के लिए कोशिश कर सकते हैं, लेकिन साउथंप्टन में बदले हुए हालात में उनके लिए खासी मुश्किल हो सकती है. गावस्कर ने कहा कि भारत के लिए यहां न्यूजीलैंड को दूसरी पारी मे ऑलआउट करना बहुत ही मुश्किल है. यह सब कुछ हालात पर निर्भर करेगा और केन विलियमसन एक ऐसे बल्लेबाज हैं जो भारत के सामने एक दीवार बन सकते हैं.  
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ महीने पहले मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ में बिके थे. ​