WTC Final: जेमिसन ने विराट कोहली के साथ 'माइंड गेम' खेलकर किया आउट, सिर झुकाकर चलते बने..देखें Video

विराट कोहली (Virat Kohli) सस्ते में निपट लाए गए. कोहली से फैन्स और भारतीय पूर्व दिग्गजों को काफी उम्मीदें थीं कि वो आज भारतीय टीम के लिए बड़ी पारी खेलेंगे लेकिन काइन जेमिसन (Kyle Jamieson) ने एक बार फिर उन्हें पवेलियन की राह दिखा दी

WTC Final: जेमिसन ने विराट कोहली के साथ 'माइंड गेम' खेलकर किया आउट, सिर झुकाकर चलते बने..देखें Video

WTC Final: जेमिसन ने विराट कोहली के साथ 'माइंड गेम' खेलकर किया आउट

WTC Final के आखिरी दिन भारत के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) सस्ते में निपट लाए गए. कोहली से फैन्स और भारतीय पूर्व दिग्गजों को काफी उम्मीदें थीं कि वो आज भारतीय टीम के लिए बड़ी पारी खेलेंगे लेकिन काइन जेमिसन (Kyle Jamieson) ने एक बार फिर उन्हें पवेलियन की राह दिखा दी. पहली पारी में जेमिसन ने जहां इन-स्विंग पर कप्तान कोहली को एल्बी डब्लू आउट करके आउट किया था तो वहीं, दूसरी पारी में कीवी गेंदबाज ने इस बार आउट-स्विंग पर फंसाकर पवेलियन भेजा. कोहली जिस तरह से दूसरी पारी में कैच आउट हुए उसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कैसे जेमिसन ने भारतीय कप्तान के साथ माइंड गेम खेला और अंत में आउट करके भारतीय टीम को करारा झटका दिया. विराट कोहली केवल 13 रन ही बना सके. दूसरी पारी में भारतीय कप्तान ने 44 रन की पारी खेली थी. 

ICC टेस्ट रैंकिंग में रविंद्र जडेजा का धमाल, दुनिया के नंबर वन ऑलराउंडर बने

टेस्ट क्रिकेट में जेमिसन ने कोहली को अबतक 3 बार आउट करने का कमाल कर दिखाया है. बता दे कि जेमिसन के द्वारा आउट होने के बाद कोहली अपना सिर झुकाकर सीधे पवेलियन की ओर निकल पड़े. कोहली ने आउट होने के बाद किसी तरह का कोई रिएक्शन नहीं दिया. भारतीय कप्तान को समझ में आ गया था कि जेमिसन ने उन्हें फंसाकर आउट किया है.

काइल जेमिसम ने कोहली के बाद चेतेश्वर पुजारा को भी आउट कर भारतीय टीम को दिन के शुरूआत में ही दो करारे झटके दे दिए हैं. इससे पहले न्यूजीलैंड ने पहली पारी में 249 रन बनाकर 32 रन की बढ़त हासिल कर ली थी. टेस्ट मैच के पांचवें दिन भारत को 2 झटके लगे थे. 

WTC Final: जडेजा की गेंद पर टिम साउदी ने लगाया छक्का, स्टेडियम में बैठा शख्स हो गया घायल, देखें Video


आखिरी दिन के शुरूआत में पुजारा और कोहली ने हालांकि संभल कर खेलना शुरू किया लेकिन एक बार जब जेमिसन आक्रमण पर आए तब दोनों बल्लेबाजों को परेशान करने लगे. आखिर में जेमिसन ने पहले कोहली को फंसाकर आउट किया तो फिर वहीं पुजारा को भी अपनी बेहतरीन गेंद पर आउट कर भारत के लिए मुश्किल हालात पैदा कर दिए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com