कोरोना के कारण महिला टी20 चैलेंज का आयोजन संभव नहीं- BCCI ने कहा

Women IPL: भारत में कोरोना मामलों (COVID-19) में बढोतरी के कारण कई देशों द्वारा लगाये गए यात्रा प्रतिबंधों को देखते हुए तीन टीमों का महिला टी20 चैलेंज ( Women's T20 Challenge) हो पाना संभव नहीं लग रहा है जो आईपीएल ( IPL 2021) के दौरान ही होना था.

कोरोना के कारण महिला टी20 चैलेंज का आयोजन संभव नहीं- BCCI ने कहा

महिला टी20 चैलेंज पर कोरोना का असर, BCCI ने कहा- आयोजन संभव नहीं

Women IPL: भारत में कोरोना मामलों (COVID-19) में बढोतरी के कारण कई देशों द्वारा लगाये गए यात्रा प्रतिबंधों को देखते हुए तीन टीमों का महिला टी20 चैलेंज ( Women's T20 Challenge) हो पाना संभव नहीं लग रहा है जो आईपीएल ( IPL 2021) के दौरान ही होना था. बीसीसीआई (BCCI) भारतीय महिला क्रिकेटरों के लिये शिविर के आयोजन की योजना बना रहा था. भारत में कोरोना संकट के कारण आस्ट्रेलिया, दक्षिण अफ्रीका, इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के क्रिकेटर यहां नहीं आ सकेंगे. बीसीसीआई के एक शीर्ष सूत्र ने बताया ,‘‘ भारतीय खिलाड़ियों के पृथकवास का मसला नहीं है लेकिन इस समय कोई विदेशी खिलाड़ी भारत नहीं आना चाहता. हम बाद में हालात सुधरने पर इसका आयोजन कर सकते हैं.

IPL 2021: मोहम्मद सिराज बने नए यॉर्कर किंग, बल्लेबाजों को इस तरह से कर रहे हैं परेशान, देखें Video

पिछले साल आईपीएल यूएई में खेला गया था. उस समय आस्ट्रेलिया की किसी महिला क्रिकेटर ने महिला टी20 चैलेंज नहीं खेला था क्योंकि वह बिग बैश लीग के दौरान हुआ था. एक अन्य सूत्र ने कहा ,‘‘ महिला टी20 चैलेंज दिल्ली में होना था लेकिन अभी सब दिल्ली जाने से डर रहे हैं और उन्हें गलत भी नहीं कहा जा सकता.

IPL 2021: दिल्ली को मिली 1 रन से हार, इमोशनल हो गए पंत, फिर कोहली ने ऐसा कर जीत लिया दिल..देखें Video


महिला टी20 चैलेंज ( Women's T20 Challenge) पिछले साल यूएई में खेला गया था जिसे स्मृति मंधाना की कप्तानी वाली टीम ट्रेलब्लेजर्स ने दो बार की चैंपियन सुपरनोवाज को हराकर खिताब जीता था. लेकिन कोरोना के कारण इस साल इस टूर्नामेंट को बीसीसीआई ने स्थगित करने का मन बना लिया है. बता दें कि भले ही इस साल आईपीएल का आयोजन हो रहा है लेकिन कोरोना का कारण 4 खिलाड़ियों ने टूर्नामेंट को बीच में ही छोड़ दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com