विज्ञापन

"वो कोयला ही है...", अर्जुन तेंदुलकर के भविष्य को लेकर युवी के पिता योगराज सिंह के बयान ने मचाई खलबली

Yograj Singh viral comment on Arjun Tendulkar. युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह का एक और बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो अर्जुन तेंदुलकर को कोयला कह रहे हैं.

"वो कोयला ही है...", अर्जुन तेंदुलकर के भविष्य को लेकर युवी के पिता योगराज सिंह के बयान ने मचाई खलबली
Yograj Singh viral moment

Yograj Singh big statement on Arjun Tendulkar: युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह का एक और बयान सामने आया है जिसमें वो सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं. अर्जुन के भविष्य को लेकर पूछे गए सवाल पर योगराज सिंह ने जिस तरह से जवाब दिया है वह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. switch यू-ट्यूब को दिए इंटरव्यू के दौरान जब अर्जुन तेंदुलकर का जिक्र निकला तो उन्होंने कुछ ऐसे शब्द बोले जिसे लेकर फैन्स खुश नहीं हैं. बता दें कि योगराज सिंह ने सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन को भी कुछ समय के लिए अपने पास रखकर ट्रेनिंग दी थी.

इंटरव्यू में एंकर ने इस बारे में योगराज सिंह से सवाल किया और पूछा, "अर्जुन तेंदुलकर आपके पास ट्रेनिंग के लिए आए थे. आप उनका भविष्य कैसे देखते हैं?" इस सवाल पर योगराज ने रिएक्ट किया और कहा, "क्या आपने कोयले की खदान में हीरा देखा है? वो कोयला ही है..निकालो तो पत्थर है.. किसी तराशगीर के हाथ में डालो तो चमक के दुनिया को कोहिनूर मिल जाता है.. यह अमूल्य है."

वहीं, अपनी बात आगे ले जाते हुए युवी के पिता ने कहा, " लेकिन अगर वही हीरा किसी ऐसे व्यक्ति के पास पहुंच जाए जो इसकी कीमत नहीं जानता, तो वह इसे नष्ट कर देता है. मैं खुद नहीं कहता कि योगराज सिंह एक महान कारीगर है, युवराज सिंह कहते हैं, 'मेरे पिता के हाथ में जादू है, उन्होंने मुझे वो बनाया जो मैं हूं.' पहले, मुझे 'हिटलर, ड्रैगन सिंह, मैं अपने पिता से नफरत करता हूं ..मुझे गाली दी जाती थी.. मेरे घर में हर कोई मुझसे नफरत करता था. मेरे रिश्तेदारों ने कहा, मुझे पिता नहीं बनना चाहिए था."लेकिन वह अपने रास्ते पर चले.. और भगवान की कृपा से आपको युवराज सिंह मिल गया."

बता दें कि योगराज सिंह ने इससे पहले धोनी और कपिल देव को लेकर भी कुछ विवादास्पद बयान दिए थे जिसने फैन्स के बीच हलचल मचा दी थी. युवी के पिता ने युवराज सिंह के करियर को जल्द खत्म करने के पीछे धोनी का हाथ बताया था. योगराज सिंह ने सीधे तौर पर धोनी को लेकर कहा कि, "वो धोनी को कभी माफ नहीं करने वाले हैं." इसके अलावा कपिल देव पर भी योगराज ने तीखी प्रतिक्रिया दी थी. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rohit Sharma: चेन्नई में चलेगा 'हिटमैन' शो तो बन जाएगा महारिकॉर्ड, इतिहास रचने से एक कदम दूर कप्तान रोहित शर्मा
"वो कोयला ही है...", अर्जुन तेंदुलकर के भविष्य को लेकर युवी के पिता योगराज सिंह के बयान ने मचाई खलबली
Rohit Sharma- Not Sachin Tendulkar but this legend is my favorite, says Smriti Mandhana
Next Article
रोहित शर्मा- सचिन तेंदुलकर नहीं बल्कि यह दिग्गज है सबसे फेवरेट, स्मृति मंधाना ने बताया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com