रसेल- बटलर नहीं बल्कि T20 वर्ल्ड कप में 6 गेंद पर 6 छक्के के रिकॉर्ड की बराबरी यह बल्लेबाज कर सकता है, युवराज सिंह ने बताया

Who is most Likely to Hit 6 sixes Yuvraj announces the name of a cricketer, टी20 वर्ल्ड कप का आगाज 4 जून से होने वाला है. भारत अबतक केवल एक बार ही टी-20 वर्ल्ड कप का खिताब जीत सका है. साल 2007 में भारत ने टी-20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता था. इस बार टी-20 वर्ल्ड कप अमेरिया और वेस्टइंडीज में होना है.

रसेल- बटलर नहीं बल्कि T20 वर्ल्ड कप में 6 गेंद पर 6 छक्के के रिकॉर्ड की बराबरी यह बल्लेबाज कर सकता है, युवराज सिंह ने बताया

Yuvraj Singh 6 sixes record:

Who is most Likely to Hit 6 sixes Yuvraj Singh announces the name of a cricketer: साल 2007 के टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2024) में युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने इंग्लैंड के गेंदबाज स्टुअर्ड ब्रॉर्ड के खिलाफ एक ओवर में लगातार 6 छक्के उड़ाकर इतिहास रचा था. युवराज ने टी20 वर्ल्ड कप (Yuvi on T20 World Cup) में ऐसा कमाल कर इतिहास रच दिया था. अब एक बार फिर टी-20 वर्ल्ड कप खेला जाने वाला है. ऐसे में आईसीसी के दिए एक इंटरव्यू में युवराज सिंह ने उस खिलाड़ी के नाम को लेकर भविष्यवाणी की है जो टी-20 वर्ल्ड कप में उनके द्वारा मारे गए एक ओवर में 6 छक्के के रिकॉर्ड की बराबरी कर सकती है. 

युवराज सिंह ने आंद्रे रसेल और जोस बटलर का नाम नहीं लिया बल्कि उन्होंने हार्दिक पंड्या (Yuvraj Singh on Hardik Pandya) का नाम लिया है. युवी ने कहा कि, "संभवत: हार्दिक ऐसे खिलाड़ी हैं जो मेरे इस रिकॉर्ड की बराबरी टी-20 वर्ल्ड कप में कर सकते हैं. " युवी का यह जवाब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बता दें इस समय हार्दिक आईपीएल खेल  रहे हैं. इस आईपीएल में हार्दिक के बल्ले से बड़ा स्कोर नहीं निकला है. इसके बाद भी युवी ने हार्दिक के बारे में ऐसा बयान देकर विश्व क्रिकेट में यकीनन खलबली मचा दी है. 

वहीं, आईसीसी (ICC) से बात करते हुए युवी ने उस खिलाड़ी का नाम लिया है जो भारत के लिए इस टी-20 वर्ल्ड कप में काफी अहम हो सकते हैं. युवी के अनुसार सूर्यकुमार यादव भारत के लिए काफी अहम होंगे. युवी ने कहा कि, सूर्या एक ऐसे बल्लेबाज हैं जो 15 गेंद खेलकर मैच का समीकरण पूरी तरह से बदल सकते हैं. यदि भारत को टी-20 वर्ल्ड कप जीतना है तो सूर्या को कमाल का खेल दिखाना होगा. युवी को भरोसा है कि इस बार के टी-20 वर्ल्ड कप के समीफाइनल में भारत, पाकिस्तान, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया की टीम पहुंचेगी. 


ये भी पढ़े-  युवराज सिंह की भविष्यवाणी, T20 World Cup में ये चार टीमें पहुंचेगी सेमीफाइनल में

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टी20 वर्ल्ड कप का आगाज 4 जून से होने वाला है. भारत अबतक केवल एक बार ही टी-20 वर्ल्ड कप का खिताब जीत सका है. साल 2007 में भारत ने टी-20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता था. इस बार टी-20 वर्ल्ड कप अमेरिया और वेस्टइंडीज में होना है.