शाहिद अफरीदी ने की भविष्यवाणी, इन दो टीमों के बीच होगा T20 World Cup का फाइनल

T20 World Cup 2022: कुछ दिन पहले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने टी-20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022 Final) के फाइनलिस्ट को लेकर अपनी भविष्यवाणी की थी और कहा था कि भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम इस साल होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में एक दूसरे के खिलाफ खेलेगी

शाहिद अफरीदी ने की भविष्यवाणी, इन दो टीमों के बीच होगा T20 World Cup का फाइनल

शाहिद अफरीदी ने की भविष्यवाणी

T20 World Cup 2022: कुछ दिन पहले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने टी-20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022 Final) के फाइनलिस्ट को लेकर अपनी भविष्यवाणी की थी और कहा था कि भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम इस साल होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में एक दूसरे के खिलाफ खेलेगी. पोंटिंग की इस खास भविष्यवाणी के बाद अब पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज और कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने भी टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup)  को लेकर अपनी ओर से भविष्यवाणी की थी. अफरीदी ने भी अपनी ओर से टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनलिस्ट का ऐलान किया है. 

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने पाकिस्तानी न्यूज चैनल समा टीवी पर अपनी राय दी है. अफरीदी ने माना है कि इस बार टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान की टीम पहुंचेगी. हालांकि अफरीदी ने यह नहीं बताया कि आखिर में चैंपियन कौन होगा लेकिन फाइनलिस्ट को लेकर अपनी ओर से भविष्यवाणी जरूर की है. 

बता दें कि इसके अलावा अफरीदी ने विराट कोहली (Shahid Afridi Questions Virat Kohli's Attitude) के फॉर्म को लेकर भी अपनी बात की और कहा कि क्या कोहली के अंदर अभी भी पहले जैसे रिकॉर्ड बनाने की ललक बाकी है. अफरीदी ने कहा कि कोहली को आगे रन बनानें ही होंगे. उनसे सभी को उम्मीद है. पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने आगे कहा कि क्या कोहली के अंदर फिर से नंबर वन बनने की जो जज्बा पहले हुआ करती थी क्या वो बाकी है. 


दरअसल हाल के समय विराट कोहली कोई बड़ा स्कोर इंटरनेशनल क्रिकेट में नहीं लगा पाए हैं. यही कारण है कि फैन्स और आलोचकर्ता लगातार विराट कोहली के फॉर्म को लेकर अपनी ओर से चर्चा कर रहे हैं. अब कोहली एशिया कप 2022 में भारतीय टीम में शामिल होंगे. इस साल अक्टूबर में टी-20 वर्ल्ड कप खेला जाने वाला है जो ऑस्ट्रेलिया में खेला जाएगा.

क्यों जिम्बाब्वे दौरे से बाहर हुए केएल राहुल, खुद बताया इसके पीछे का कारण

जिंबाब्वे दौरे के लिए भारतीय वनडे टीम का ऐलान, कई चेहरों की हुई वापसी

TNPLमें 'शाहरूख खान' ने आखिरी ओवर में बाजीगरी दिखाकर पलटा मैच, तूफानी अर्धशतकीय पारी खेल मचाया धमाल

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com