विज्ञापन
Story ProgressBack

GT vs KKR: कौन सी टीम मारेगी IPL 2024 के 63वें मैच में बाज़ी? इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

GT vs KKR, हाल ही में गुजरात ने चेन्नई को हरा कर अपनी प्लेऑफ में जाने की उम्मीदों को ज़िंदा रखा है. लेकिन गुजरात के लिए सिर्फ़ यही

GT vs KKR: कौन सी टीम मारेगी IPL 2024 के 63वें मैच में बाज़ी? इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर
GT vs KKR IPL 2024

Gujarat Titans vs Kolkata Knight Riders: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में कोलकाता नाईट राइडर्स और गुजरात टाइटंस (GT vs KKR) के बीच आज आईपीएल 2024 (IPL 2024) का 63वां मैच खेला जाएगा. हाल ही में गुजरात ने चेन्नई को हरा कर अपनी प्लेऑफ में जाने की उम्मीदों को ज़िंदा रखा है. लेकिन गुजरात के लिए सिर्फ़ यही करना काफ़ी नहीं होगा. इसके अलावा गुजरात को क्वालिफ़ाई करने के लिए बहुत सी चीज़ों को उनके हक़ में  जाना होगा. जिसका सीधा मतलब है कि पॉइंट्स टेबल (IPL Points Table) में जो भी टीमें गुजरात के ऊपर हैं उनको अपने बचे सारे मैच हारने होंगे और जीटी को अपने बचे हुए दोनों मुकाबले जीतने होंगे. वहीं दूसरी और कोलकाता नाईट राइडर्स पॉइंट्स टेबल में 18 पॉइंट्स के साथ सबसे ऊपर विराजमान है. केकेआर प्लेऑफ के लिए आईपीएल 2024 में क्वालिफ़ाई करने वाली पहली टीम है. इस सीजन केकेआर का नेट रन रेट +1.428 का है.

ये भी पढ़े-  ब्रायन लारा की भविष्यवाणी, इस टीम को बताया IPL 2024 का विजेता

ये भी पढ़े-  तेंदुलकर-जयसूर्या नहीं बल्कि यह बल्लेबाज था 90s में स्पिनरों के खिलाफ खेलने वाला सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज, वसीम अकरम ने बताया

बल्लेबाज जो आज के मैच में ज़्यादा रन बना सकते हैं.

साईं सुदर्शन  (Sai Sudharsan) 

गुजरात टाइटंस के लिए इस सीजन में शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. साईं बाएं हाथ के ओपनिंग बल्लेबाज हैं और उन्होंने 12 मैचों में 527 रन बनाए हैं. सुदर्शन अहमदाबाद की फ्रेंचाइजी के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं. उन्होंने आईपीएल के इस सीजन में दो अर्धशतक और एक शतक लगाया है.

फिल साल्ट (Phil Salt )

फिल साल्ट एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिनकी वज़ह से केकेआर की टीम को बहुत फायदा मिला है. फिल दाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज हैं और आईपीएल के इस सीजन कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए दूसरे सबसे ज़्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं. उन्होंने 12 मैचों में 39.55 की औसत और 182.01 की स्ट्राइक रेट से 435 रन बनाए हैं.

शुभमन गिल (Shubman Gill) 

आज के मैच में गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल पर सबकी नज़र रहेगी. उन्होंने अहमदाबाद में पिछले 16 टी20 पारियों में चार शतक और चार अर्धशतक लगाए हैं. गिल ने पिछले मैच में सीएसके के ख़िलाफ़ शानदार शतक लगाया था और इस मैदान पर फिर से अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Gautam Gambhir: "मुझे लगता है कि यह...", कोच गंभीर को लेकर रवि शास्त्री ने कही वो बात जो बदल देगी टीम इंडिया की कहानी
GT vs KKR: कौन सी टीम मारेगी IPL 2024 के 63वें मैच में बाज़ी? इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर
social media gives its verdict as early as this big news comes in about Suryakumar Yadav
Next Article
जैसे ही सूर्यकुमार को लेकर आई यह बड़ी खबर, तो सोशल मीडिया ने भी सुना दिया यादव को लेकर यह फैसला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;