विज्ञापन
Story ProgressBack

T20 WC 2024: रोहित-अगरकर के बीच इस तारीख को होने जा रही है मीटिंग! 9 खिलाड़ी कन्फर्म, हार्दिक पंड्या पर होगी चर्चा

When Rohit Sharma and Ajit Agarkar meet for T20 World Cup 2024? रोहित शर्मा और चयन समिति के अध्यक्ष अजीत अगरकर समेत कई अन्य अधिकारी की जल्द ही एक खास मीटिंग होने वाली है. इस मीटिंग में टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम की संभावित स्क्वाड पर चर्चा की जाएगी.

Read Time: 2 mins
T20 WC 2024: रोहित-अगरकर के बीच इस तारीख को होने जा रही है मीटिंग! 9 खिलाड़ी कन्फर्म, हार्दिक पंड्या पर होगी चर्चा
Rohit Sharma and BCCI chief selector Ajit Agarkar

When Rohit Sharma and Ajit Agarkar meet for T20 World Cup 2024? उम्मीद जताई जा रही है कि टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए भारतीय खिलाड़ियों की घोषणा इस माह के अंत तक हो जाएगी. दैनिक जागरण की एक रिपोर्ट के मुताबिक आगामी टूर्नामेंट के लिए जल्द ही रोहित शर्मा और चयन समिति के अध्यक्ष अजीत अगरकर समेत कई अन्य अधिकारी की खास मीटिंग होने वाली है. इस दौरान 15 सदस्यीय संभावित खिलाड़ियों पर चर्चा की जाएगी. बताया जा रहा है कि यह खास बैठक 27 या 28 अप्रैल को राजधानी दिल्ली में हो सकती है. 

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि 27 अप्रैल को मुंबई इंडियंस की टीम अरुण जेटली स्टेडियम में मेजबान टीम का सामना करेगी. इस बीच रोहित भी राजधानी में मौजूद रहेंगे. इसी मौके पर उनके और बीसीसीआई अधिकारियों के बीच अहम बैठक की उम्मीद जताई जा रही है.

Advertisement

मौजूदा समय में अजीत अगरकर स्पेन में छुट्टियां मना रहे हैं. हालांकि, दिल्ली में होने वाली खास बैठक से पूर्व वह देश लौट आएंगे. आईसीसी के नियमानुसार टी20 वर्ल्ड कप के लिए 15 सदस्यीय खिलाड़ियों की सूची जमा करने की अंतिम तारीख 1 मई 2024 है. 

आगामी टी20 वर्ल्ड कप के संभावित खिलाड़ियों की सूचि में कुछ नाम कन्फर्म नजर आ रहे हैं. इसमें रोहित शर्मा, विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद सिराज, रवींद्र जड़ेजा और मोहम्मद सिराज का नाम प्रमुख रूप से नजर आ रहा है. 

कुछ रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि हार्दिक पंड्या का नाम टी20 वर्ल्ड कप की स्क्वाड में फिलहाल कंफर्म नहीं है. बताया जा रहा है कि आईपीएल 2024 में उनके प्रदर्शन के आधार पर चयनकर्ता उनके नाम पर विचार करेंगे. 

यह भी पढ़ें- T20 WC 2024: आईपीएल 2024 के 4 सप्ताह बाद भारत की संभावित टी20 विश्व कप टीम!, बैक-अप ओपनर के लिए इनके बीच टक्कर

Advertisement

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान मैच पर आतंकी हमले का खतरा, ICC ने तोड़ी चुप्पी, कहा- "अधिकारियों के साथ मिलकर..."
T20 WC 2024: रोहित-अगरकर के बीच इस तारीख को होने जा रही है मीटिंग! 9 खिलाड़ी कन्फर्म, हार्दिक पंड्या पर होगी चर्चा
T20 World Cup 2024: before World Cup USA Gave Warning to other Team, Script History Against Bangladesh With Consecutive Wins
Next Article
T20 World Cup: विश्व कप से पहले USA का धमाका, बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज जीत दर्ज कर रचा इतिहास
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;