जब ब्रायन लारा भारत की जीत पर खुशी से चिल्लाने लगे, साथी कमेंटेटर गावस्कर ने बयां किया नजारा

गावस्कर ने बताया है कि सीरीज जीतने के बाद विंडीज के दिग्गज ब्रायन लारा की प्रतिक्रिया कैसी थी. गावस्कर ने एक भारतीय चैनल से बातचीत में विस्तार से बतााया कि लारा भारत की ऑस्ट्रेलिया पर जीत  के बाद कितने ज्यादा खुश थे

जब ब्रायन लारा भारत की जीत पर खुशी से चिल्लाने लगे, साथी कमेंटेटर गावस्कर ने बयां किया नजारा

चैनल-7 की कमेंट्री टीम में रहे ब्रायन लारा भारत की जीत से बहुत ही खुश हैं

नई दिल्ली:

इसमें दो राय नहीं कि हाल ही में खेली गयी ऑस्ट्रेलिया और भारत की सीरीज इतिहास की सर्वश्रेष्ठ सीरीजों में से एक गिनी जाएगी. गावस्कर-बॉर्डर सीरीज के दौरान दिग्गज गावस्कर भी सीरीज के दौरान कमेंट्री कर रहे थे, जिनके नाम पर यह सीरीज थी. गावस्कर का सीरीज के आधिकारिक प्रसारक ऑस्ट्रेलियाई चैनल-7 के साथ करार था.  अब गावस्कर ने बताया है कि सीरीज जीतने के बाद विंडीज के दिग्गज ब्रायन लारा की प्रतिक्रिया कैसी थी. गावस्कर ने एक भारतीय चैनल से बातचीत में विस्तार से बतााया कि लारा भारत की ऑस्ट्रेलिया पर जीत  के बाद कितने ज्यादा खुश थे.

यह भी पढ़ें: वॉशिंगटन सुंदर ने साझा किया अपना सालों पुराना सपना, बोले कि टीम इंडिया में...

हालिया बातचीत में कहा था कि चैनल-7 की विदायी पार्टी में ब्रायन लारा उपस्थित थे. इसी पार्टी में दोनों दिग्गजों के बीच संवाद हुआ. गावस्कर ने बताया कि लारा उनके पास आए और उन्हें गले लगा लिया. भारत की जीत लारा के चेहरे पर साफ देखी जा सकती थी. गावस्कर ने कहा कि भारत की जीत के बाद लारा ने उनसे कहा-हम जीत गए, हम जीत गए. गावस्कर ने कहा कि आखिरी दिन चैनल-7 की पार्टी में मैं अपना ग्लास उठाए रूम में घूम रहा था, और वहां हर ऑस्ट्रेलियाई खुश था. तभी साथी कमेंटेटर लारा आए और मुझे गले लगाते हुए चिल्लाने लगे- हम जीत गए, हम जीत गए, क्या शानदार सीरीज थी. 

यह भी पढ़ें:  एक और शतक जड़कर इंग्लैंड कप्तान जो रूट बने दुनिया के ऐसे केवल 12वें बल्लेबाज 


गावस्कर ने एक निजी भारतीय चैनल से बातचीत में बताया कि विंडीज पूर्व कप्तान ने यह भी कहा, "इन खुशनुमा यादों का मैं बाकी बचे जीवन भर लुत्फ उठाऊंगा. मैं अभी भी खुद को चांद पर महसूस कर रहा हूं!." वास्तव में लारा के रिएक्शन से आप समझ सकते हैं कि यह सीरीज कितनी ज्यादा रोमांचक थी और विंडीज किंग खुद भी भारत को जीतते हुए देखना चाहते थे. और इसमें कोई शक नहीं कि जिस अंदाज  में भारत ने यह सीरीज जीती, इसे क्रिकेट इतिहास की बेहतरीन सीरीजों में से एक गिना जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.