Watch: क्रिकेट के 'सिकंदर' के करिश्माई शॉट को देखकर ICC बोला- 'नींद में भी बल्लेबाजी कर सकते हैं रजा'

ZIM vs NED: नीदरलैंड के खिलाफ मैच में सिकंदर रजा (Sikandar Raza) भले ही बड़ा स्कोर नहीं बना पाए लेकिन अपनी 40 रनों की पारी से उन्होंने महफिल लूट ली.

Watch: क्रिकेट के 'सिकंदर' के करिश्माई शॉट को देखकर ICC बोला- 'नींद में भी बल्लेबाजी कर सकते हैं रजा'

सिकंदर रजा के शॉट ने लूटी महफिल

ZIM vs NED: नीदरलैंड के खिलाफ मैच में सिकंदर रजा (Sikandar Raza) भले ही बड़ा स्कोर नहीं बना पाए लेकिन अपनी 40 रनों की पारी से उन्होंने महफिल लूट ली. यही नहीं अपनी छोटी पारी के दौरान रजा ने कुछ ऐसे शॉट मारे जिसे देखकर आईसीसी को कहना पड़ा कि, 'रजा नींद में भी बल्लेबाजी कर सकते हैं.' दरअसल, मैच में रजा ने 24 गेंद पर 40 रन की आतिशी पारी खेली, जिसमें 3 चौके और 3 छक्के लगाए. रजा की पारी का अंत गेंदबाज बास डी लीडे ने किया. उससे पहले तक रजा नीदरलैंड के गेंदबाजों की जमकर धुनाई कर रहे थे. 

सिकंदर रजा (Sikandar Raza) द्वारा मारे गए शॉट का वीडियो आईसीसी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. खासकर नीदरलैंड के गेंदबाज Brandon Glover की गेंद पर मारा गए उनके छक्के का वीडियो शेयर कर आईसीसी ने लिखा, 'रजा नींद में भी बैटिंग कर सकते हैं.'  हुआ ये कि 14वें ओर की पहली गेंद जो ब्रैंडन ग्लोवर ने फेंकी थी, उसपर रजा ने आसानी के साथ पुल शॉट मारा और गेंद को सीमा रेखा के बाहर पहुंचा दिया. इसी शॉट को देखकर आईसीसी ने उनके शॉट की तारीफ की.

साल 2022 में क्रिकेट के सिकंदर का धमाल (Most Run in T20I 2022)
साल 2022 में टी-20 इंटरनेशनल में सिकंदर रजा (Sikandar Raza Record in T20I 2022) ने अबतक कुल 23 मैच खेले हैं और इस दौरान उन्होंने 701 रन बना लिए हैं. उनका औसत इस साल 35.05 का रहा है. वहीं, स्ट्राइक रेट 151.40 का है. साल 2022 में सिकंदर टी-20 इंटरनेशनल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले तीसरे बल्लेबाज हैं. उनके आगे सिर्फ पाकिस्तान के मोहम्मद रिजवान हैं जिन्होंने 21 मैच में अबतक 888 रन तो वहीं भारत के सूर्यकुमार यादव इस साल सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. सूर्या ने अबतक टी-20 इंटरनेशनल में साल 2022 में 26 मैच खेलकर 935 रन बनाए हैं. 


कोहली से भी आगे निकले सिकंदर रजा 
जिम्बाब्वे के सिकंदर रजा  ने कोहली को भी पछाड़ दिया है. कोहली ने अबतक साल 2022 में 17 मैच खेलकर कुल 641 रन बनाए हैं. वहीं, पाकिस्तान के बाबर आजम ने इस साल टी-20 इंटरनेशनल में अबतक 22 मैच खेलकर 619 रन बनाए हैं 

Video:फिल्डर ने बाउंड्री लाइन पर की हैरतअंगेज़ कलाबाज़ी , विरोधी टीम भी बजाने लगी तालियां

'BABY AB' ने T20 में मचाया गदर, केवल 57 गेंद पर ठोके 162 रन, देखकर 'एबी डिविलियर्स' के भी उड़े होश- Video

T20 World Cup: अब बांग्लादेश से मुकाबला, नहीं कर पाओगे नागिन डांस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com