सूर्यकुमार यादव ने गेंदबाज को दिखाए दिन में तारे, हवा में उड़कर मारा 'हेलीकॉप्टर शॉट', देखकर कमेंटेटर भी चौंके- Video

Suryakumar Yadav helicopter shot video: चौथे टी-20 में भारत ने वेस्टइंडीज को 59 रन से हरा दिया. भारत की जीत में भले ही इस बार सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) केवल 24 रन ही बना सके लेकिन उन्होंने अपनी पारी के दौरान 3 बाउंड्री लगाए और इतने से ही उन्होंने फैन्स का दिल जीत लिया.

सूर्यकुमार यादव ने गेंदबाज को दिखाए दिन में तारे, हवा में उड़कर मारा 'हेलीकॉप्टर शॉट', देखकर कमेंटेटर भी चौंके- Video

सूर्यकुमार यादव ने गेंदबाज को दिखाए दिन में तारे

Suryakumar Yadav helicopter shot video: चौथे टी-20 में भारत ने वेस्टइंडीज को 59 रन से हरा दिया. भारत की जीत में भले ही इस बार सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) केवल 24 रन ही बना सके लेकिन उन्होंने अपनी पारी के दौरान 3 बाउंड्री लगाए और इतने से ही उन्होंने फैन्स का दिल जीत लिया. अपनी पारी में सूर्या ने 14 गेंद पर 24 रन बनाए जिसमें 2 छक्का और 1 चौका जमाने में सफल रहे. इस पारी में सूर्या ने एक बार फिर अपनी पारी में ऐसे-ऐसे शॉट मारे जिसने फैन्स ही नहीं क्रिकेट कमेंटेटर को भी चौंका कर रख दिया. खासकर उन्होंने जिस अंदाज में गेंदबाज ओबेद मैककॉय की गेंद पर हेलीकॉप्टर मारा उसे देखकर कमेंटेटर भी हैरान नजर आए.

दरअसल जब कोई भी बल्लेबाज जब हेलीकॉप्टर शॉट मारता है तो वह पिच पर खड़ा रहकर गेंद को हेलीकॉप्टर के जरिए बाउंड्री के बाहर पहुंचाता है लेकिन सुर्या के केस में कुछ अलग हुआ है जिसने खूब सुर्खियां बटोरी है. 

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe


हुआ ये कि सुर्या ने भारतीय पारी के तीसरे ओवर में गेंदबाज मैककॉय की गेंद पर हेलीकॉप्टर शॉट मारते समय हवा में उछलते हुए दिखे, जिसे देखकर गेंदबाज हैरान रह गया. इतना ही नहीं कैरेबियन ऑलराउंडर जेसन होल़्डर गेंदबाज मैककॉय से बात करते दिखे. सूर्या के इस हैरत भरे शॉट ने महफिल लूट ली. मैच देखने आए फैन्स इस शॉट को देखकर झूमते हुए दिखे थे.

य्यर को टी20 विश्व कप के लिए इस बल्लेबाज ने दी बड़ी चुनौती, कौन जीतेगा बैक-अप बल्लेबाज की रेस

*Asia Cup 2022: यह है वह फाइनल भारतीय XI, जो 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ मैदान पर उतरेगी

बता दें कि तीसरे टी20 में भी सूर्या ने अपनी 76 रन पारी में कुछ ऐसे अजीबो गरीब शॉट मारे जिसे देखकर विश्व क्रिकेट भी चौंक सा गया था. अब चौथे टी-20 में सूर्या के हेलीकॉरप्टर शॉट ने महफिल लूटने का काम किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मैच की बात करें तो भारत ने पहले बल्लेबाजी की थी औऱ 20 ओवर में 5 विकेट पर 191 रन बनाए जिसके बाद वेस्टइंडीज की टीम 19.1 ओवर में 132 रन बनाकर ऑलआउट हो गई. भारत की ओर से अर्शदीप सिंह ने 3 विकेट, रवि बिश्नोई, अक्षऱ पटेल और आवेश पटेल 2-2 विकेट लेने में सफल रहे थे.