'प्रोफेसर' को आउट करने पर गेंदबाज ने हाथ जोड़कर अंपायर से जश्न मनानें को मांगी 'इजाजत'- Video

Multan Sultans vs Lahore Qalandars, Final: पाकिस्तान सुपर लीग फाइनल (PSL Final) में लाहौर कलंदर्स की टीम 42 रन से मुल्तान सुल्तान को हराने में सफल हो गई है

'प्रोफेसर' को आउट करने पर गेंदबाज ने हाथ जोड़कर अंपायर से जश्न मनानें को मांगी 'इजाजत'- Video

PAK गेंदबाज ने मांगी इजाजत

खास बातें

  • पीएसएल फाइनल का खिताब लाहौर कलंदर्स ने जीता
  • गेंदबाज दहानी के अलग तरह के जश्न ने लूटी महफिल
  • देखकर फैन्स भी रह गए चकित

Multan Sultans vs Lahore Qalandars, Final: पाकिस्तान सुपर लीग फाइनल (PSL Final) में लाहौर कलंदर्स की टीम 42 रन से मुल्तान सुल्तान को हराने में सफल हो गई है. लाहौर कलंदर्स ने खिताब जीतने के लिए मुल्तान सुल्तांस के सामने 181 रनों का टारगेट दिया था लेकिन मुल्तान की टीम 138 रन ही बना सकी.  शाहीन अफरीदी की कप्तानी में लाहौर को शानदार जीत मिली, बता दें कि शाहीन ने पहली बार पीएसएल में कप्तानी की थी. इस जीत में पाकिस्तान के 'प्रोफेसर' मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez)  ने कमाल का परफॉर्मेंस किया और प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब जीतने में सफल  रहे. हफीज ने पहले तो बल्लेबाजी करते हुए 46 गेंद पर 69 रन की पारी खेली, फिर बाद में गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट लिए. हफीज के अलावा पाकिस्तानी गेंदबाज शाहनवाज दहानी (Shahnawaz Dahani) की एक हरकत खूब सुर्खियां बटोर रही है. दरअसल दहानी मुल्ताल सुल्तान की टीम की ओर से इस सीजन में खेले थे. 

'Towel Dance' करके चहल ने लूटा फैन्स का दिल, Video देख हंसी नहीं रूकेगी

जब लाहौर कलंदर्स बल्लेबाजी कर रही थी तो उन्होंने अपनी गेंदबाजी के दौरान एक ऐसी हरकत की जिसने फैन्स को झूमने पर मजबूर कर दिया. हुआ ये कि उन्होंने लाहौर के बल्लवेबाज मोहम्मद हफीज़ को आउट किया और फिर जिस तरह से जश्न मनाया उसने खूब सुर्खियां बटोरी. रोहित शर्मा का ऐतिहासिक कमाल, बनाया World Record, ऐसा करने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर बने


लाहौर की पारी के 18वें ओवर की दूसरी गेंद पर दहानी ने हफीज को कैच आउट कराकर पेवलिनय भेजा, लेकिन जैसे ही उन्होंने हफीज़ को कैच आउट कराया, वैसे ही वो अंपायर अलीम दार के करीब पहुंचे और हाथ जोड़कर उनसे बल्लेबाज को पवेलियन भेजने की इजाजत मांगी, गेंदबाज के ऐसा करने के बाद अंपायर ने भी दहानी का मन रखते हुए इसपर रिएक्ट किया और हाथों से इशारा कर बल्लेबाज को पवेलियन जाने के लिए कहा. 

रबाडा की 'लॉलीपॉप बॉल' पर बल्लेबाज भूल बैठा अपना स्टंप, स्टाइलिश अंदाज में हुआ बोल्ड- Video

अंपायर औऱ गेंदबाज के इस मजाकिया अंदाज को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. बता दें कि दहानी अपने अलग तरह के सेलिब्रेशन को लेकर इस सीजन में काफी सुर्खियां बटोरने में सफल रहे हैं. यही नहीं पूर्व पाकिस्तानी दिगग्ज शाहिद अफरीदी ने उनके जश्न को लेकर तीखी प्रतिक्रिया भी की थी. लेकिन फाइनल में दहानी के इजाजत मांगने वाले जश्न को देखकर यकीनन अफरीदी भी खुश हुए होंगे.

रो-HITMAN ने उत्तराधिकारी भी चुन लिया!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com