'Towel Dance' करके चहल ने लूटा फैन्स का दिल, Video देख हंसी नहीं रूकेगी

Yuzvendra Chahal Towel Dance: तीसरे टी-20 में भारतीय टीम (India vs Sri Lanka 3rd T20I) ने एक बार फिर कमाल का खेल दिखाते हुए जीत दर्ज की.

'Towel Dance' करके चहल ने लूटा फैन्स का दिल, Video देख हंसी नहीं रूकेगी

चहल के डांस ने जीता दिल

खास बातें

  • तीसरे टी-20 में भारत की शानदार जीत
  • सीरीज में 3-0 से किया श्रीलंका का सफाया
  • श्रेयस अय्यर बने किंग, खेली तूफानी पारी

Yuzvendra Chahal Towel Dance: तीसरे टी-20 में भारतीय टीम (India vs Sri Lanka 3rd T20I) ने एक बार फिर कमाल का खेल दिखाते हुए जीत दर्ज की.  भारत की ओर से फिर से श्रेयस अय्यर (नाबाद 73) के लगातार तीसरे अर्धशतक से रविवार को समां बांध दिया. अय्यर की पारी के दम पर भारत ने श्रीलंका पर 19 गेंद रहते 6 विकेट से जीत दर्ज कर तीन मैचों की सीरीज 3-0 से क्लीन स्वीप की.  श्रीलंकाई टीम कप्तान दासुन शनाका की 38 गेंद में नाबाद 74 रन की पारी के बावजूद टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 146 रन ही बना सकी. ‘मैन ऑफ द मैच' और ‘मैन ऑफ द सीरीज' अय्यर ने 45 गेंद में नौ चौके और एक छक्के से सीरीज में लगातार तीसरा नाबाद अर्धशतक जड़ते हुए भारत को 16.5 ओवर में जीत दिलायी। अय्यर ने तीन मैचों में कुल 204 रन बनाये और एक बार भी आउट नहीं हुए, रविंद्र जडेजा 22 रन बनाकर नाबाद रहे जिससे भारत ने चार विकेट पर 148 रन बनाये. यह भारत की टी20 इंटरनेशनल मैच में लगातार 12वीं जीत है. रबाडा की 'लॉलीपॉप बॉल' पर बल्लेबाज भूल बैठा अपना स्टंप, स्टाइलिश अंदाज में हुआ बोल्ड- Video

तीसरे टी-20 में भारतीय गेंदबाजों का कमाल देखने को मिला ही बल्कि भारतीय बल्लेबाजों ने भी धमाल मचाते हुए श्रीलंका का पूर्ण सफाया कर दिया. मैच के दौरान बल्लेबाजी और गेंदबाजी से भारतीय खिलाड़ियों ने दिल जीता ही बल्कि प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं रहने के बाद भी युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) चर्चा का विषय बन गए.

रोहित को लेकर मोहम्मद कैफ ने लोगों को सतर्क रहने की दी सलाह, बोले- इन दिनों शर्मा जी से सावधानी बरतें..'

दऱअसल भारत की पारी जब शुरू हुई तो चहल डगआउट में बैठकर 'टॉवेल डांस' करते दिखे. सोशल मीडिया पर चहल के टॉवेल डांस ने खूब सुर्खियां बटोरी है, फैन्स जमकर चहल के डांस का मजा ले रहे हैं. हुआ ये कि जब भारत की ओपनिंग जोड़ी सैमसन और रोहित क्रीज पर थे और भारत का स्कोर 6 रन था, तभी कैमरामैन ने डगआउट में बैठे चहल (Chahal) को कैमरे में कैद कर लिया. खुद की तस्वीर स्क्रीन पर देखकर चहल को मजाक करने की सूझी और खुद के पास पड़े टॉवेल को लेकर डांस करने लगे. लोगों को चहल का यह अंदाज पंसद आ रहा है.


राशिद 'करामती' खान ने लगाया स्पेशल कवर ड्राइव, PAK क्रिकेटर कामरान अकमल ने दे दिया ऐसा चैलेंज

बता दें कि तीसरे टी-20 में चहल को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा गया था. दरअसल रोहित ने बताया था कि चहल को रेस्ट दिया गया है. अब भारतीय टीम 4 मार्च को मोहाली में टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट में श्रीलंका से भिड़ेगी.

रो-HITMAN ने उत्तराधिकारी भी चुन लिया!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com