'मॉडर्न तेंदुलकर..' सचिन के The 'LAP' shot को देखकर ताली बजाए बिना नहीं रह पाए रॉस टेलर- Video

Sachin Tendulkar Road Safety World Series : महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) का जलवा एक बार फिर देखने को मिला है. हालांकि सोमवार को खेला जाने वाला मैच बारिश की वजह से पूरा नहीं हो पाया लेकिन फैन्स को तेंदुलकर की बल्लेबाजी देखने का मौका मिला

'मॉडर्न तेंदुलकर..' सचिन के The 'LAP' shot को देखकर ताली बजाए बिना नहीं रह पाए रॉस टेलर- Video

तेंदुलकर ने लूटी महफिल

Sachin Tendulkar Road Safety World Series : महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) का जलवा एक बार फिर देखने को मिला है. हालांकि सोमवार को खेला जाने वाला मैच बारिश की वजह से पूरा नहीं हो पाया लेकिन फैन्स को तेंदुलकर की बल्लेबाजी देखने का मौका मिला. इंडिया लीजेंड्स बनाम न्यूजीलैंड लीजेंड्स (India Legends vs New Zealand Legends) के बीच मैच बारिश की वजह से रद्द करना पड़ा था. मैच में न्यूजीलैंड लीजेंड्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. लेकिन 6 ओवर के मैच के बाद ही मैदान गिला होने के कारण मैच को रोकना पड़ा. 

लेकिन इस दौरान सचिन तेंदुलकर ने 13 गेंद पर 19 रन बनाए जिसमें 4 बेहतरीन चौके शामिल रहे. सचिन के साथ क्रीज पर सुरेश रैना मौजूद थे. 6 ओवर के दौरान फैन्स तेंदुलकर के बेहतरीन शॉट देखकर फैन्स फूले नहीं समा रहे थे. 

खासकर तेंदुलकर ने अपनी बल्लेबाजी के दौरान बैकफुट पंच शॉट खेलकल चौका जमाया, उनके द्वारा जमाए गए शॉट को देखकर किसी को यकीन ही नहीं हो रहा कि मास्टर ब्लास्टर को क्रिकेट से संन्यास लिए हुए 9 साल हो चुके हैं. 


बैकफुट पंच पर चौका लगाने के अलावा मास्टर ब्लास्टर ने स्वीप शॉट भी मारकर महफिल लूट ली. विरोधी टीम के कप्तान रॉस टेलर भी सचिन के ऐसे हैरत भरे शॉट को देखकर चौंक से गए थे. उन्होंने ताली बजाकर तेंदुलकर द्वारा लगाए गए शॉट की तारीफ भी की. 

वहीं, तेंदुलकर के शॉट को देखकर फैन्स के पैसे वसूल से हो गए. सोशल मीडिया पर लोग सचिन के क्लास को देखकर दंग रह गए हैं. फैन्स ने सचिन के शॉट को देखकर उन्हें मॉर्डन सचिन तेंदुलकर कहना शुरू कर दिया है. 

वैसे, मैच में इंडिया लीजेंड्स को पहला झटका नमन ओझा के रूप में लगा, वो  शेन बान्ड की गेंद पर कप्तान रॉस टेलर  को कैच दे बैठे थे. 

Virat Kohli New Haircut : कोहली के नए हेयरकट की तस्वीरें आई सामने, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिखेगा ऐसा लुक

मोहम्मद शमी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से हुए बाहर, कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए, इस पेसर को मिली जगह

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com