Virat Kohli New Haircut : कोहली के नए हेयरकट की तस्वीरें आई सामने, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिखेगा ऐसा लुक

विराट कोहली भारत के एक ऐसे क्रिकेटर हैं जो हर वक्त सुर्खियों में रहते ही हैं, फिर चाहे वो उनका गेम हो, ड्रेसिंग स्टाइल हो या फिर उनसे जुड़ी कोई भी चीज, ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से पहले कोहली के नए लुक की तस्वीरें वायरल हुई हैं.

Virat Kohli New Haircut : कोहली के नए हेयरकट की तस्वीरें आई सामने, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिखेगा ऐसा लुक

Virat Kohli Haircut

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली (Virat Kohli New Haircut)  की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं जिनमें वे नए हेयरकट के साथ नज़र आ रहे हैं. फैंस को कोहली का ये लुक काफी पसंद आ रहा है. आपको बता दें कि एशिया कप 2022 में शानदार परफॉर्मेंस करने के बाद अब विराट कोहली की निगाहें ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ सीरीज में शानदार परफॉर्म करने पर रहेंगी. विराट कोहली भारत के एक ऐसे क्रिकेटर हैं जो हर वक्त सुर्खियों में रहते ही हैं, फिर चाहे वो उनका गेम हो, ड्रेसिंग स्टाइल हो या फिर उनसे जुड़ी कोई भी चीज, ऐसे में सीरीज से पहले कोहली के नए लुक के चलते फिर से सोशल मीडिया पर उनकी चर्चाएं हो रही हैं.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिखेंगा नया लुक 

इससे पहले हाल ही में विराट कोहली ने ट्विटर पर भी 50 मिलियन फॉलोअर्स के आंकड़े को छुआ था और इस उपलब्धि को हासिल करने वाले वे दुनियां के पहले क्रिकेटर बने हैं. विराट कोहली के इंस्टाग्राम पर भी 200 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. आपको बता दें कि इंस्टाग्राम, ट्विटर  और फेसबुक जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक पोस्ट से विराट कोहली करोड़ों की कमाई करते हैं. किंग कोहली अब हमें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 20 सितंबर से शुरू हो रही घरेलू सीरीज में खेलते हुए दिखाई देंगे. भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच पहला टी -20 मैच मोहाली में खेला जाएगा. जिसके लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत पहुंच चुकी है और मैदान पर जमकर पसीना बहा रही है. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ी भी मोहाली पहुंच हैं.

मोहम्मद शमी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से हुए बाहर, कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए, इस पेसर को मिली जगह

कैफ ने LLC में चटकाए विकेट के Video से गांगुली को चिढ़ाया, तो पठान ने दिया यह मजेदार जवाब

T20 World Cup 2022: "केवल 10-12 गेंद खिलाने के लिए इस खिलाड़ी को XI में न चुनें", गौतम ने साफ-साफ कहा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com