Moeen Ali On Fire: इंग्लैंड ऑलराउंडर ने मचाया कोहराम, ऐसी आतिशी पारी देख गेंदबाजों ने सिर पकड़ लिया- Video

The Hundred Mens Competition 2022: इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोईन अली (Moeen Ali) एक ऐसे क्रिकेटर हैं जो गेंदबाजी और बल्लेबाजी से एक समान परफॉर्मेंस करते हैं.

Moeen Ali On Fire: इंग्लैंड ऑलराउंडर ने मचाया कोहराम, ऐसी आतिशी पारी देख गेंदबाजों ने सिर पकड़ लिया- Video

Moeen Ali On Fire: इंग्लैंड ऑलराउंडर ने मचाया कोहराम,

The Hundred Mens Competition 2022: इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोईन अली (Moeen Ali) एक ऐसे क्रिकेटर हैं जो गेंदबाजी और बल्लेबाजी से एक समान परफॉर्मेंस करते हैं. यही कारण है कि वो इस समय दुनिया के बेस्ट ऑलराउंडर माने जाते हैं. इसका ताजा उदाहरण उन्होंने द हंड्रेड टूर्नामेंट में दिया है. टूर्नामेंट के 15वें मैच में बर्मिंघम फोनेक्स ने ट्रेंट रॉकेट्स को 7 विकेट से हरा दिया. बर्मिंघम फोनेक्स की जीत में मोईन अली हीरो साबित हुए. एक तरफ जहां मोईन ने 5 गेंद कर 1 विकेट लेने में सफल रहे तो वहीं बल्लेबाजी के दौरान केवल 28 गेंद पर 52 रन की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. अपनी पारी में मोईन ने 3 चौके और 5 छक्के लगाए हैं.

मोईन की आतिशी पारी का वीडियो द हंड्रेड ने अपनी इंस्टास्टोरी पर शेयर की है, जिसमें इंग्लैंड का यह ऑलराउंडर हवाई शॉट खेलकर गेंदबाजों को आसमानी तारे दिखा रहा है. मोईन की आतिशी पारी का वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा गया है. 'मोईन आज मुड में हैं...'

बर्मिंघम फोनेक्स की जीत में जहां कप्तान अली ने ऑलराउंडर परफॉर्मेंस कर फैन्स को झूमने का मौका दिया तो वहीं दूसरी ओर लियाम लिविंगस्टोन ने भी अपने कप्तान का भरपूर साथ दिया. लिविंगस्टोन ने 32 गेंद पर 51 रन बनाए जिसमें 1 चौके और 4 छक्के शामिल रहे. मोईन अली और लियाम लिविंगस्टोन ने आपस में मिलकर 85 रन की तूफानी साझेदारी की और अपनी टीम को 14 गेंद शेष रहते ही जीत दिला दी. हालांकि अली 52 रन बनाकर आउट हुए लेकिन लिविंगस्टोन ने फिर काम पूरा किया औऱ अंत तक नाबाद रहकर टीम को जीत दिला दी. 



बता दें कि मैच में ट्रेंट रॉकेट्स ने पहले खेलते हुए 100 गेंदों पर 6 विकेट पर 145 रन बनाए थे जिसके बाद बर्मिघम फोनेक्स की टीम बल्लेबाजी करने उतरी, इसके बाद जो हुआ उसे ट्रेंट रॉकेट्स के गेंदबाज याद नहीं रखना चाहेंगे. अली और लिविंगस्टोन ने मैदान पर अपनी बल्लेबाजी से रनों की बरसात कर दी और फैन्स को हर एक गेंद पर झूमने का मौका दिया. 

इन 5 खिलाड़ियों का T20 World Cup खेलने का सपना हुआ 'चकनाचूर', Asia Cup की टीम में नहीं मिली जगह

*Asia Cup 2022: यह है वह फाइनल भारतीय XI, जो 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ मैदान पर उतरेगी

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

***********************

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com