दीपक चाहर ने मजबूरी में बीवी के साथ किया डांस, बोले- क्रिकेट मैच से ज्यादा दबाव था..- Video

Deepak Chahar Video: भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने 1 जून को अपनी मंगेतर जया भारद्वाज के साथ शादी के बंधन में बंधे थे

दीपक चाहर ने मजबूरी में बीवी के साथ किया डांस, बोले- क्रिकेट मैच से ज्यादा दबाव था..- Video

दीपक चाहर ने मजबूरी में बीवी के साथ किया डांस, Video वायरल

Deepak Chahar Video: भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने 1 जून को अपनी मंगेतर जया भारद्वाज के साथ शादी के बंधन में बंधे थे. अब तेज गेंदबाज ने अपनी संगीत सेरेमनी का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसे खूब पसंद भी किया जा रहा है. दरअसल दीपक ने संगीत समारोह का जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो अपनी बीवी के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. दीपक जिस गाने पर डांस कर रहे हैं उसे भी लोग पंसद कर रहे हैं. अपनी डांस वाली वीडियो शेयर कर दीपक ने लिखा है कि बीवी के साथ मजबूरी में डांस करना पड़ा है. उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'इस दौरान उनके ऊपर क्रिकेट मैच से ज्यादा दबाव था.' इतना ही नहीं दीपक ने इस डांस को करने के पीछे मजबूरी का नाम किया है. 

बता दें कि चोट के कारण हाल में संपन्न इंडियन प्रीमियर लीग से बाहर रहे भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर एक जून को अपनी मंगेतर जया भारद्वाज के साथ विवाह के बंधन में बंधें थे. आगरा के वायु विहार में रहने वाले चाहर और जया फतेहाबाद रोड स्थित जेपी पैलेस में 7 फेरे लिए थे.  चहल के रिसेप्शन में भारतीय क्रिकेटर भी पहुंचे थे. 

भारतीय तेज गेंदबाज को फरवरी में वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत की टी20 सीरीज के दौरान चोट लग गई थी. उन्हें हैमस्ट्रिंग की चोट लग गई थी. जिसके कारण इस सीजन का आईपीएल भी दीपक नहीं खेल पाए थे. दरअसल आईपीएल ऑक्शन में चहर को सीएसके ने 14 करोड़ रूपये में खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया था. 


* SL vs IND W: हरमनप्रीत कौर की अगुवाई में सीमित ओवरों की सीरीज के लिए श्रीलंका पहुंची टीम इंडिया, देखें Pics
* 'IND vs SA: जहीर खान भी हुए Rishabh Pant से निराश, बताई गलती और दी कप्तानी की अहम सलाह
* "'पंत के लिए अब टी20 टीम में जगह बनाना मुश्किल होगा', पूर्व भारतीय क्रिकेटर का बड़ा बयान

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com