भुवनेश्वर कुमार ने दिखाया 'मैजिक', फेंकी ऐसी गेंद जिसे खेलते ही बोल्ड हो गया बल्लेबाज- Video

IRE vs IND 1st T20I: आयरलैंड के खिलाफ पहले टी-20 में भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने अपनी स्विंग गेंदबाजी का जलवा बिखेरा.

भुवनेश्वर कुमार ने दिखाया 'मैजिक', फेंकी ऐसी गेंद जिसे खेलते ही बोल्ड हो गया बल्लेबाज- Video

Bhuvneshwar Kumar की गेंदबाजी का जलवा

IRE vs IND 1st T20I: आयरलैंड के खिलाफ पहले टी-20 में भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने अपनी स्विंग गेंदबाजी का जलवा बिखेरा. दरअसल आयरलैंड की वातावरण का भुवी ने भरपूर फायदा उठाया और हवा में लहराती हुई गेंदबाजी फेंककर बल्लेबाज को खूब परेशान किया. स्विंग कराने में माहिर भुवी ने पहले ही ओवर में एंड्रयू बालबर्नी को अपनी मैजिक गेंद पर बोल्ड कर पवेलियन की राह दिखा दी. भुवी की जिस गेंद पर आयरलैंड के कप्तान आउट हुए वह गेंद इतनी कमाल की थी कि बल्लेबाज खेलने के बाद भी मिस कर गया. भुवी की ऐसी गेंदबाजी देखकर फैन्स गदगद हैं. 

बता दें कि भुवी टी-20 इंटरनेशनल में पावरप्ले के दौरान सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज भी बन गए हैं. भुवी ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि उन्हें सही परिस्थिति में गेंदबाजी का मौका मिले तो वो कमाल कर सकते हैं. इसके अलावा कप्तान हार्दिक पंड्या ने एक खास रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. वो टी-20 इंटरनेशनल में भारत के ऐसे पहले कप्तान बन गए हैं जिन्होंने गेंदबाजी करते हुए विकेट लेने का कमाल किया है.

* "VIDEO: तीसरे दिन हुए गजब का खेल! Jadeja और Iyer एक पारी में दो बार बल्लेबाजी के लिए आए
* 'उमरान को T20 WC टीम में होना चाहिए', एक और भारतीय दिग्गज ने मलिक को बैक किया ...
* बुरी खबर! भारतीय कप्तान रोहित शर्मा इंग्लैंड में COVID-19 पॉजिटिव पाए गए


क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

वहीं, बारिश कारण मैच को 12-12 ओवर का किया गया है. इस मैच में भारत के नए कप्तान हार्दिक ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. आजके मैच में उमरान मलिक को डेब्यू करने का मौका मिला है. उमरान टी-20 इंटरनेशनल में डेब्यू करने वाले भारत के 98वें खिलाड़ी बने हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, जम्मू कश्मीर से आने वाले दूसरे खिलाड़ी बने जिन्हें इंटरनेशनल क्रिकेट में भारत के लिए खेलने का मौका मिला है. इससे पहले परवेज रसूल भारत के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू कर चुके हैं.