IND-PAK सुपरहिट मुकाबले से पहले रोहित से मिले बाबर आजम, ऐसा रहा दोनों का रिएक्शन- Video

भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan Asia Cup 2022) के बीच मैच से पहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा  (Rohit Sharma) और पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ( Babar Azam) के मिलने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. दोनों खिलाड़ी एक दूसरे से हाथ मिलाकर आने वाले टूर्नामेंट के लिए बधाई दे रहे हैं

IND-PAK सुपरहिट मुकाबले से पहले रोहित से मिले बाबर आजम, ऐसा रहा दोनों का रिएक्शन- Video

बाबर से मिले रोहित शर्मा, वीडियो वायरल

भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan Asia Cup 2022) के बीच मैच से पहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा  (Rohit Sharma) और पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ( Babar Azam) के मिलने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. दोनों खिलाड़ी एक दूसरे से हाथ मिलाकर आने वाले टूर्नामेंट के लिए बधाई दे रहे हैं. दरअसल प्रैक्टिस के दौरान बाबर ने रोहित को देखा तो वो उनसे मिलने के लिए पहुंच गए. जिसके बाद हिट मैन ने भी आगे बढ़कर पाकिस्तानी कप्तान का स्वागत किया और उनके हाथ मिलाया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि 27 अगस्त को एशिया कप का आगाज हो रहा है और 28 को भारत और पाकिस्तान के बीच सुपरहिट मुकाबला खेला जाएगा. 

बल्लेबाजी के नए दृष्टिकोण के साथ तैयार एक कप्तान और वापसी करने को बेताब एक अनुभवी बल्लेबाज की अगुवाई में भारत रविवार को यहां होने वाले एशिया कप के महत्वपूर्ण मैच में अपने चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान से बदला चुकता करने के लिए उतरेगा.

रोहित शर्मा और विराट कोहली पिछले एक दशक से सीमित ओवरों की क्रिकेट में भारतीय टीम के महत्वपूर्ण सदस्य रहे हैं लेकिन उन्हें 10 महीने पहले इसी मैदान पर टी-20 विश्वकप के दौरान पाकिस्तान से हार का करारा झटका सहना पड़ा था. भारत के यह दोनों अनुभवी बल्लेबाज अब कहानी बदलने के लिए पूरी तरह से बेताब होंगे.


रोहित जहां अपने अतिरिक्त आक्रामक बल्लेबाजी रवैये को अपने इस चिर प्रतिद्वंदी के खिलाफ नए आयाम देना चाहेंगे वही कोहली के लिए यह मुश्किल दौर से उबर कर फॉर्म में वापसी करने का उपयुक्त मंच होगा.

टीम इस प्रकार हैं

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, अवेश खान।

पाकिस्तान: बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, आसिफ अली, फखर जमान, हैदर अली, हारिस रउफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, नसीम शाह, शाहनवाज दहानी, उस्मान कादिर, मोहम्मद हसनैन, हसन अली

मैच भारतीय समयानुसार शाम 7:30 पर शुरू होगा (भाषा के साथ)

बाबर-विराट की 'दोस्ती' पर पाकिस्तान कोच का रिएक्शन, Asia Cup में भारत-पाक मुकाबले पर ये कहा 

सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी-चिराग शेट्टी ने रचा इतिहास, World Championships में पहला मेडल पक्का किया

MS Dhoni के साथ Virat Kohli की ये फोटो इंटरनेट पर छाई, '7+18' की जोड़ी याद कर हुए भावुक

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com