पाकिस्तान की हार पर फूट फूटकर रोने लगा नन्हा प्रशंसक, शोएब अख्तर ने शेयर किया वीडियो

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में मिली हार से पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस काफी नाराज हैं. इसी कड़ी में शोएब अख्तर ने भी एक बच्चे की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर अपनी निराशा जाहिर की है.

पाकिस्तान की हार पर फूट फूटकर रोने लगा नन्हा प्रशंसक, शोएब अख्तर ने शेयर किया वीडियो

पाकिस्तान (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  • पाकिस्तान की हार पर फूट फूटकर रोने लगा नन्हा प्रशंसक
  • शोएब अख्तर ने शेयर किया वीडियो
  • पूर्व पेसर ने कहा- जब आपकी टीम बहुत अच्छा खेले तब यह होता है
इस्लामाबाद:

आईसीसी पुरुष T20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC Men's T20 World Cup 2021) के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ मिली हार से पड़ोसी देश पाकिस्तान (Pakistan) में सभी लोग निराश हैं. दरअसल पाकिस्तान के पास दूसरी बार T20 वर्ल्ड कप की चमचमाती ट्रॉफी उठाने का सुनहरा मौका था, लेकिन बीते कल बाबर सेना सेमीफाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में पांच विकेट से हार गई. इस हार के साथ ही उसका खिताब जीतने का सपना भी चकनाचूर हो गया. 

मैच समाप्त होने के बाद पाक क्रिकेट प्रेमी काफी निराश नजर आए. उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी निराशा भी जाहिर की है. इसके अलावा पड़ोसी देश के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी भी सेमीफाइनल मुकाबले में मिली हार से काफी निराश हैं. इसी कड़ी में टीम के 46 वर्षीय पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने भी एक बच्चे की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर अपनी निराशा जाहिर की है.


VIDEO: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली हार के बाद बाबर ने साथी खिलाड़ियों को दी कड़ी चेतावनी, अगर यह हुआ तो...

अख्तर द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में एक छोटा पाकितानी क्रिकेट फैंस टीम की जर्सी में रोता हुआ नजर आ रहा है. दरअसल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अहम मुकाबले में मिली इस हार को यह नन्हा क्रिकेट प्रशंसक पचा नहीं पाया और वह फूट फूटकर रोने लगा. इस दौरान नन्हे क्रिकेट प्रशंसक को अपने टीवी के पास जाकर नाराजगी जताते हुए भी देखा गया. 

मोहम्मद शमी ने हाथ जोड़कर भारतीय टीम के प्रति जताया अपना प्यार, देखें खूबसूरत तस्वीर

पाकिस्तानी पूर्व पेसर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, 'जब आपकी टीम बहुत अच्छा खेले तब यह होता है. फैंस को टीम से लगाव हो जाता है. इसीलिए वर्ल्ड कप हमारे लिए इतना महत्वपूर्ण है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने 5 विकेट से हराया, एक्‍सपर्ट बोले- PAK को नहीं आता है बड़े टूर्नामेंट जीतना
. ​