'झूमे जो पठान महफिल ही लूट जाए', इरफान पठान ने मुश्किल कैच को बना दिया लॉलीपॉप, फिर 'चहल पोज' में मनाया जश्न, Video

Legends League Cricket: लीजेंड्स क्रिकेट लीग में क्रिकेट फैन्स को पुरानी यादों के सागर में गोते लगाने का भरपूर मौका मिल रहा है. क्रिकेट फैन्स के चेहते पूर्व खिलाड़ी एक बार फिर क्रिकेट के मैदान पर अपना जलवा दिखा रहे हैं.

'झूमे जो पठान महफिल ही लूट जाए', इरफान पठान ने मुश्किल कैच को बना दिया लॉलीपॉप, फिर 'चहल पोज' में मनाया जश्न, Video

इरफान पठान ने लिया गजब का कैच

Legends League Cricket: लीजेंड्स क्रिकेट लीग में क्रिकेट फैन्स को पुरानी यादों के सागर में गोते लगाने का भरपूर मौका मिल रहा है. क्रिकेट फैन्स के चेहते पूर्व खिलाड़ी एक बार फिर क्रिकेट के मैदान पर अपना जलवा दिखा रहे हैं. लीजेंड्स क्रिकेट लीग में इंडिया महाराजाज की ओर से गौतम गंभीर, इरफान पठान (Irfan Pathan), यूसुफ पठान और रोबिन उथप्पा जैसे खिलाड़ी फिर से अपना कमाल दिखाते हुए नजर आ रहे हैं. सभी पूर्व दिग्गज अपने पऱफॉर्मेंस से फैन्स का दिल भी जीत रहे हैं. वहीं, वर्ल्ड जायंट्स के खिलाफ मैच के दौरान इरफान पठान ने अपनी जबरदस्त फील्डिंग का नजारा पेश करते हुए तिलकरत्ने दिलशान का कैच प्वाइंट पर लिया, जिसका वीडियो देख आप भी हैरान रह जाएंगे. 

दरअसल, टूर्नामेंट के चौथे मैच में जब एशिया लायंस की टीम को इंडिया महाराजाज ने 10 विकेट से हराया था तो उस मैच में इरफान ने तिलकरत्ने दिलशान का प्वाइंट पर एक कमाल का कैच ले लिया था. हुआ ये था कि स्टुअर्ट बिन्नी की गेदं पर दिलशान ने ऑफ साइड में हवाई शॉट मारा, जो प्वाइंट पर गई. शॉट काफी तेज था लेकिन इरफान ने मुश्किल कैच को बड़े की आसानी के साथ लेकर विश्व क्रिकेट को हैरान कर दिया.

 कमेंटेटर भी इरफान के कैच को देखकर चौंक से गए और कमेंट्री करते हुए चिल्लाते हुए नजर आए. वीडियो में देखेंगे कि कैच लेने के बाद इरफान बड़े आराम से इसका जश्न मनाते हैं, मानों ऐसा कह रहे हैं कि यह मेरे लिए बाएं हाथ का खेल है. इरफान ने कैच लेने के बाद फेमस 'चहल पोज' में अपनी खुशी जाहिर करते हुए नजर आए.


इस वीडियो पर फैन्स के खूब सारे रिएक्शन आ रहे हैं. वहीं, 15 मार्च को वर्ल्ड जायंट्स के खिलाफ खेले गए मैच में इंडिया महाराजाज को एक और हार का सामना करना पड़ा है. मैच में वर्ल्ड  जायंट्स ने इंडिया महाराजाज को 3 विकेट से हरा दिया है. 

--- ये भी पढ़ें ---

* जब बीच मैदान में 'नाटू नाटू' गाने के स्टेप्स पर जमकर थिरके हरभजन और सुरेश रैना, Legends League Cricket 2023
* 'EPIC !! ICC Rankings: अश्विन ने एक बार फिर पलट दी बाजी, ICC टेस्ट गेंदबाजों की रैंकिंग में शिखर पर

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com