विज्ञापन

वसीम अकरम ने चुने IPL 2024 के टॉप 5 मोमेंट्स, पहले नंबर पर लिया कोहली का नाम

Wasim Akram on IPL 2024 top moments, वसीम अकरम (Wasim Arkam) ने आईपीएल 2024 के टॉप 5 मोमेंट्स (IPL 2024 top moments) को चुना है

वसीम अकरम ने चुने IPL 2024 के टॉप 5 मोमेंट्स, पहले नंबर पर लिया कोहली का नाम
Top 5 Moments from IPL 2024 Wasim Akram

Wasim Akram picks IPL 2024 top moments : पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम (Wasim Arkam) ने आईपीएल 2024 के टॉप 5 मोमेंट्स (IPL 2024 top moments) को चुना है. स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ बात करते हुए अकरम ने पांच ऐसे  मोमेंट्स चुने हैं जिसने उनका दिल जीत लिया है. बता दें  कि आईपीएल फाइनल में केकेआर ने हैदराबाद को हराकर खिताब अपने नाम कर लिया था. कोलकाता तीसरी बार आईपीएल का खिताब जीतने में सफल रही है. वहीं, आईपीएल 2024 के खत्म होने के बाद वसीम ने आईपीएल 2024 के टॉप 5  मोमेंट्स का चुनाव किया है. 

ये भी पढ़े-  मैक्सवेल, ग्रीन, दयाल का कटेगा पत्ता! RCB इन 3 खिलाड़ियों को कर सकती है रिटेन

ये भी पढ़े-   गौतम गंभीर को नचाना क्यों चाहते हैं शाहरुख !

ये भी पढ़े-  Team India New Coach: कोच की खोज में समय सीमा खत्म, बीसीसीआई और गंभीर ने साधी चुप्पी तो ये अपडेट आई सामने

विराट कोहली का रन आउट
युवाओं को कोहली से मोटिवेट होना चाहिए. कोहली ने मिडविकेट से भागकर रन आउट किया. एक हाथ से थ्रो फेंककर कोहली ने रन आउट किया. वो कमाल का था. कोहली से सीखनी चाहिए. मुझे लगता है कि किंग कोहली ने बल्लेबाजी ही नहीं बल्कि अपनी फील्डिंग से भी एक अलग मुकाम हासिल कर लिया है. 

Latest and Breaking News on NDTV

कोहली और गंभीर का गले लगाना
मेरे लिए दूसरा सबसे खास पल कोहली और गंभीर का एक दूसरे को गले लगाना रहा. देखिए ठीक है, क्रिकेट के मैदान पर दोनों के बीच कहासुनी हो गई, लेकिन अब दोनों इससे आगे निकल गए हैं. दोनों काफी परिपक्व हैं और उन्हें पता है कि ये सब बातें पीछे रह जानी है. देखिए ऐसी घटना हो जाती है लेकिन इन्हें पता है कि कैसे एक दूसरे के साथ बर्ताव करना है. कोहली और गंभीर के बीच जो भी हुआ उसका मजा लोगों ने ज्यादा लिए. लोग इन सभी बातों को आगे बढ़ाकर मजे लेते रहे हैं. इसके बाद जब दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया, वह शानदार था. इससे ये पता चलता है कि दोनों कैसे पुरानी बातों से बाहर निकल सकते हैं. 

Latest and Breaking News on NDTV

फाफ डु प्लेसिस का कैच
वसीम ने इसके बाद कहा कि, मेरे लिए तीसरा सबसे बेस्ट मोमेंट फाफ डु प्लेसिस का रहा, उसने जिस अंदाज में सीएसके के खिलाफ मैच में एक साथ से कैच लिया, उसे देखना कमाल का था. क्या कैच था. 39 साल की उम्र में ऐसा कैच लेकर उसने दुनिया को चकित कर दिया था. वह कैच क्वालिफिकेशन के लिए था. वसीम ने इसके अलावा ये भी कहा कि, रवि बिश्वोई ने भी एक कैच लपका था जिसे देखकर मैं दंग रह गया था. हमारे जमाने में ऐसे कैच नहीं हुआ करते थे.

Latest and Breaking News on NDTV

कोहली और  ईशांत शर्मा के बीच हल्की-फुल्की नोकझोंक
वसीम ने कहा कि इसके बाद मुझे कोहली और  ईशांत शर्मा के बीच जो हल्की-फुल्की नोकझोंक देखने को मिली, उसने मेरा दिल जीत लिया .दोनों बचपन से एक साथ खेले हैं और दोनों दोस्त रहे हैं. दोनों को इस तरह से मजे लेते हुए देखना मुझे अच्छा लगा. कभी-कभी हेल्दी कंपटीशन भी होना अच्छा होता है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Joe Root: "16 हजार रन...", एलिस्टेयर कुक ने जो रूट को लेकर की चौंकाने वाली भविष्यवाणी, विश्व क्रिकेट हैरत में
वसीम अकरम ने चुने IPL 2024 के टॉप 5 मोमेंट्स, पहले नंबर पर लिया कोहली का नाम
Mohammad Rizwan record Most run as a wicketkeeper Test since 2020 PAK vs ENG 2nd Test
Next Article
PAK vs ENG: मोहम्मद रिजवान का धमाका, ऐसा रिकॉर्ड बनाकर मचाई खलबली, विश्व क्रिकेट चौंका
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com