विज्ञापन
This Article is From Oct 23, 2023

"रवि ने जो कहा है वह...", शाहीन के बारे में रवि शास्त्री के बयान पर अब वसीम अकरम ने ऐसा कहकर किया पलटवार

Wasim Akram on Ravi Shastri, अब खुद पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज गेंदबाज वसीम अकरम ने रवि शास्त्री के बयान पर रिएक्ट किया है. अकरम ने जो बातें की है उसको लेकर फैन्स सोशल मीडिया पर लगातार रिएक्ट कर रहे हैं.

"रवि ने जो कहा है वह...", शाहीन के बारे में रवि शास्त्री के बयान पर अब वसीम अकरम ने ऐसा कहकर किया पलटवार
Wasim Akram On Shaheen Afridi: रवि शास्त्री के बयान पर अकरम का पलटवार

Shaheen Afridi: पिछले दिन शाहीन अफरीदी को लेकर रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने बयान दिया था और कहा था कि पाकिस्तान के शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) कोई वसीम अकरम (Wasim Akram) नहीं हैं, वह महान गेंदबाज की श्रेणी में नहीं है. उससे डरने की ज़रूरत नहीं है वह कोई वसीम अकरम टाइप गेंदबाज नहीं है. रवि शास्त्री के इस कमेंट ने पाकिस्तान के फैन्स में हड़कंप मचा दिया था. अब खुद पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज गेंदबाज वसीम अकरम ने रवि शास्त्री के बयान पर रिएक्ट किया है. पाकिस्तान के चैनल ASports  पर बात करते हुए वसीम ने कहा कि," रवि ने जो कहा है वह उसके विचार है."

यह भी पढ़ें: Ind vs nz: "हमें वापसी के लिए इन्हें श्रेय देना होगा", जीत के बाद दिल से बोले कप्तान रोहित

यह भी पढ़ें: मोहम्मद शमी ने रचा इतिहास, वर्ल्ड कप में ऐसा कमाल करने वाले पहले भारतीय गेंदबाज बने fastest batter to score 2000 runs in ODI cricket

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने आगे कहा, "रवि मेरा अच्छा दोस्त है, मैंने उसके बारे में पढ़ा कि उसने शाहीन को लेकर क्या कहा है. यह उसका विचार है. शाहीन यकीनन इस समय दुनिया के बेस्ट गेंदबाज है. इस समय वो टच में नहीं है लेकिन उसकी काबिलियत कम नहीं होती है, हो सकता है कि उसका कॉन्फिडेंस अभी कम है. वह अभी यंग है और इसमें घबराने वाली कोई बात नहीं है. मुझे पूरी उम्मीद है कि वह जल्द ही वापसी करेगी". 

वसीम अकरम ने आगे कहा कि, "शाहीन जब टेस्ट क्रिकेट खेलेगा तो यकीनन वो शानदार वापसी करेगी. वह विकेट भी लेना. अब इस समय फॉर्म में वापसी करने के बारे में वर्क कर रहा है". 

इसके अलावा वसीम ने भारतीय टीम को लेकर भी बात की और कहा कि, "देखिए कीवी टीम के खिलाफ भारतीय टीम ने अपनी प्लेइंग इलेवन में बदलाव भी किए और जिसे टीम में मौका मिला, उसने भी कमाल का खेल दिखाया". पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने कहा कि, "टीम ऐसा होना चाहिए जैसा कि भारत का है इस समय या फिर कीवी टीम का है. देखिए जब कोई चोटिल होकर बाहर जाता है तो आपके पास उसी तरह का खिलाड़ी होना चाहिए जैसे ही टीम इंडिया के पास है. पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने ये भी कहा कि. भारत के पास इस समय हर डिपार्टमेंट में खिलाड़ी है और यह टीम इस समय unstoppable  है". 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
147 सालों में ऐसा करने वाली पहली टीम बनी श्रीलंका, न्यूजीलैंड के खिलाफ ऐसा कारनामा कर वर्ल्ड क्रिकेट को चौंकाया
"रवि ने जो कहा है वह...", शाहीन के बारे में रवि शास्त्री के बयान पर अब वसीम अकरम ने ऐसा कहकर किया पलटवार
Australia Broke Sri Lanka Big Record in ODI Format Most consecutive wins in ODI Australia won by 68 runs
Next Article
ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका का विश्व कीर्तिमान तोड़ा, अब खुद के रिकॉर्ड को तोड़ने की बारी, क्या कर पाएंगे मार्श?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com