Ind vs nz: "हमें वापसी के लिए इन्हें श्रेय देना होगा", जीत के बाद दिल से बोले कप्तान रोहित

World Cup 2023, India vs New Zealand: रोहित धर्मशाला में सिर्फ चार रन से अर्द्धशतक से चूक गए

Ind vs nz:

नई दिल्ली:

जारी World Cup 2023  में न्यूजीलैंड को चार विकेट से पटखनी देने के बाद लगातार पांचवीं जीत के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा कि टूर्नामेंट में अच्छी शुरुआत हुई, लेकिन अभी आधा ही काम हुआ है. और खुद को संतुलित बनाए रखना अहम है. भारतीय कप्तान ने साथी खिलाड़ियों की प्रशंसा करते हुए कहा कि हम अभी बहुत आगे की नहीं सोच रहे और वर्तमान में बने रहना एक महत्वपूर्ण बात है. 

रोहित बोले शमी ने मिले मौके को दोनों हाथों से भुनाया. इन हालात में गेंदबाजी करने का उनके पास खासा अनुभव है और वह एक विश्व स्तरीय गेंदबाज हैं. एक स्तर पर हमें लग रहा था कि कीवी टीम तीन सौ से ऊपर का स्कोर बना देगी, लेकिन आखिरी में वापसी के लिए इसका श्रेय हमारे गेंदबाजों को जाता है. 


रोहित ने कहा कि मैं अपनी बल्लेबाजी का पूरा लुत्फ उठा रहा हूं. वह और गिल एकदम जुदा व्यक्तित्व हैं, लेकिन हम एक-दूसरे की सराहना करते हैं. मैं खुश हूं कि हम जीतने में सफल रहे. कोहली के सवाल पर उन्होंने कहा मुझे ज्यादा कुछ नहीं कहना. इस काम को विराट पिछले कई सालों से हमारे लिए कर रहे हैं. कोहली फिनिश करने के लिए अपना समर्थन करते हैं. जब पारी के बीच में हमने कुछ विकेट गंवाए, तो कोहली और जडेजा ने मैच में हमारी वापसी कराई. वहीं, हमारी फील्डिंग ऐसी रही है, जिस पर हम गर्व करते हैं. आज भी फील्डिंग बहुत ही अहम थी. रोहित ने जड्डू से कैच छूटने पर कहा कि जडेजा दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फील्डरों में से एक हैं. ऐसी बातें होती हैं. हम जानते हैं कि फील्डिंग वह बात है, जो आगे जाने के लिहाज से बहुत सी बातें तय करेगी. हमें यात्रा करना पसंद है और हम मैच के अलग-अलग हिस्सों में बेहतर कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com