SRH vs RR के मैच को देखने भी नहीं आए वॉर्नर, तो फैन्स ने पूछा, कहां हैं, बोले- अब नहीं दिखूंगा स्टेडियम में'

राजस्थान के खिलाफ मैच के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद (SRH Playing XI) ने अपनी प्लेइंग इलेवन में डेविड वॉर्नर (David Warner) को जगह नहीं दी

राजस्थान के खिलाफ मैच के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद (SRH Playing XI) ने अपनी प्लेइंग इलेवन में डेविड वॉर्नर (David Warner) को जगह नहीं दी. खराब फॉर्म से परेशान वॉर्नर इतने निराश हैं कि वो मैच वाले दिन स्टेडियम भी नहीं आए. डेविड वॉर्नर ने पूरा मैच होटल रूम से ही देखा. वॉर्नर के स्टेडियम में नहीं होने से क्रिकेट फैन्स काफी निराश दिखे, यही नहीं खबरें भी सामने आने लगी कि अब वॉर्नर हैदराबाद की टीम की ओर से आईपीएल नहीं खेलेंगे. यह अटकलें और तेज उस समय हो गई जब वॉर्नर के एक कमेंट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

दरअसल एक फैन ने सोशल मीडिया पर हैदराबाद के इंस्टाग्राम अकाउंट पर सवाल करते हुए कमेंट किया, जिसपर वॉर्नर का रिप्लाई आया. एक फैन ने कमेंट में लिखा, 'हमने वॉर्नर को नहीं देखा, क्या आपने स्टेडियम में उन्हें देखा.'

d2eu73ro

Photo Credit: Instagram

फैन्स के द्वारा किए गए इस कमेंट पर डेविड वॉर्नर ने रिप्लाई किया औऱ लिखा, 'दुर्भाग्य से अब ऐसा नहीं होगा. लेकिन प्लीज सपोर्ट करते रहें. वॉर्नर का यह मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और फैन्स यह समझ गए कि हैदराबाद के लिए अब अगले सीजन में वॉर्नर नहीं खेलेंगे. 


 ये भी पढ़ें 
10 अक्टूबर तक हो सकता है विश्व कप टीम में बदलाव, फैंस हुए इस भारतीय खिलाड़ी को लेकर बहुत ही चिंतित
इस वजह से कुलदीप यादव हुए लगभग पूरे घरेलू सत्र से बाहर
CSK टीम की ओर से खेल रहे इस खिलाड़ी ने लिया अचानक से संन्यास का फैसला, नहीं खेलेगा टेस्ट क्रिकेट
इन दो खिलाड़ियों को टी20 विश्व कप टीम में होना चाहिए था, पूर्व चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद ने कहा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, दूसरी ओऱ राजस्थान के खिलाफ मैच के बाद हैदराबाद के मुख्य कोच ट्रेवर बेलिस वार्नर को अंतिम XI में जगह नहीं मिलने पर बयान दिया और लिखा,  हम चाहते थे कि युवा खिलाड़ी, जो रिजर्व के तौर पर है उन्हें मैदान पर आकर मैच देखना  का अनुभव मिल सके और उन्हें लाइव मैच के सिचुएशन को भांपने का भी मौका मिले. यही कारण रहा कि वॉर्नर मैच के दौरान स्टेडियम नहीं गए थे. इस पूरे टूर्नामेंट में वॉर्नर का फॉर्म अच्छा नहीं रहा है, जिसके कारण ही हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन से उनका पत्ता कटा है.