विज्ञापन
This Article is From Oct 25, 2023

"बकवास क्रिकेट खेला है..", सदमे में वकार यूनिस, पाकिस्तान की हार बर्दाश्त नहीं कर पा रहे पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज

Waqar Younis on Pakistan Cricket, पाकिस्तान की हार ने वकार यूनिस को भी हैरान कर दिया है. वकार ने पाकिस्तान क्रिकेट पर बात करने से खुद को रोक दिया है. बता दें कि अफगानिस्तान ने पाकिस्तान को 8 विकेट से हराकर बड़ा उलटफेर कर दिया था.

"बकवास क्रिकेट खेला है..",  सदमे में वकार यूनिस, पाकिस्तान की हार बर्दाश्त नहीं कर पा रहे पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज
पाकिस्तान क्रिकेट को लेकर भड़के वकार यूनुस

Waqar Younis on Pakistan Cricket: अफगानिस्तान से मिली हार ने पाकिस्तान क्रिकेट में हड़कंप मचा दिया है. पूर्व क्रिकेटर पाकिस्तान क्रिकेट की खूब आलोचना कर रहे हैं. वहीं, पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज वकार यूनिस (Waqar Younis) पाकिस्तान (Pakistan Cricket) की हार को देखकर भड़क गए हैं. अफगानिस्तान से मिली हार के बाद वकार ने पाकिस्तान क्रिकेट पर बात करने से मना कर दिया. वकार ने कहा कि पाकिस्तान ने अफगानिस्तान (PAK vs AFG) के खिलाफ 'बकवास क्रिकेट' खेला और फील्डिंग के दौरान उनकी कई गलतियों हुई जिसकी आलोचना होनी चाहिए. वकार ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, "आइए पाकिस्तान क्रिकेट के बारे में बात न करें.. उन्होंने बकवास क्रिकेट खेला..अफगानिस्तान नेशानदार क्रिकेट खेलाहै जिसकी तारीफ होनी चाहिए."

बता दें कि अफगानिस्तान ने पाकिस्तान को 8 विकेट से हरा कर वनडे में इस टीम के खिलाफ पहली जीत हासिल की थी. अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में पाकिस्तान के गेंदबाज और ना ही बल्लेबाज अच्छी तरह से चल पा रहे थे. पाकिस्तान को मिली इस हार ने पाकिस्तानी फैन्स का दिल तोड़ दिया है. 

वकार ही नहीं बल्कि वसीम अकरम ने भी पाकिस्तान क्रिकेट की खूब आलोचना की है और खासकर उनकी फील्डिंग को लेकर सवाल खड़े किए हैं. वसीम ने कहा है कि वो लोग 8-9 किलो निहारी खाते हैं. वर्ल्ड कप के मैचों में इस तरह की फील्डिंग को देखना किसी बुरे सपने से कम नहीं है. हमारे पास कोई प्लानिंग नहीं थी. 

यह भी पढ़ें: "ऐसा कोई रास्ता नहीं कि भारत विश्व कप.." शोएब अख्तर ने भारत के खिताब जीतने को लेकर किया बड़ा दावा

यह भी पढ़ें: SA vs BAN: साउथ अफ्रीका ने World Cup में रचा इतिहास, ऐसा कमाल कर बना दिया वर्ल्ड रिकॉर्ड

वहीं. शोएब अख्तर को लगता है कि अब पाकिस्तान की टीम सेमीफाइनल में मुश्किल के साथ ही पहुंचेगी. बता दें कि अब पाकिस्तान को अपना अगला मैच साउथ अफ्रीका के खिलाफ 26 अक्टूबर को खेलना है. जिस अंदाज में साउथ अफ्रीका खेल रही है उसे देखते हुए यह मैच भी पाकिस्तान के लिए आसान नहीं होने वाला है. 

पाकिस्तान को अबतक 3 मैचों में हार मिल चुकी है. भारत, ऑस्ट्रेलिया और अब अफगानिस्तान के खिलाफ पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा है. अबतक इस वर्ल्ड कप में पाकिस्तान बेहतर क्रिकेट नहीं खेल पाई है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Rishabh Pant: "मुझे क्या पता था उसे हिंदी...", पंत ने कर दिया 'गलती से मिस्टेक', स्टंप माइक ऑडियो हो रहा वायरल
"बकवास क्रिकेट खेला है..",  सदमे में वकार यूनिस, पाकिस्तान की हार बर्दाश्त नहीं कर पा रहे पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज
Shoaib Akhtar react India  46 run all out IND vs NZ 1st Test match says happy about a test victory finally.
Next Article
Shoaib Akhtar: "भारत 46 पर ही आउट हो गया...", शोएब अख्तर ने टीम इंडिया का ऐसे उड़ाया मजाक, मचाई खलबली
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com