विज्ञापन
This Article is From Oct 24, 2023

Afghanistan को जीतते हुए देखकर ऐसा हुआ Waqar Younis का हाल, चेहरे पर थी खामोशी, Video

Watch viral video Waqar Younis, पाकिस्तान के खिलाफ अफगानिस्तान ने शानदार परफॉर्मेंस किया और 8 विकेट से जीत हासिल करने में सफल रहे हैं. वहीं. मै के दौरान पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वकार यूनिस कमेंट्री करते हुए नजर आए थे.

Afghanistan को जीतते हुए देखकर ऐसा हुआ Waqar Younis का हाल, चेहरे पर थी खामोशी, Video
पाकिस्तान की हार के बाद वकार यूनुस का रिएक्शन हुआ वायरल

Cricket World Cup 2023 : Afghanistan ने पाकिस्तान (Pakistan) को हराकर वर्ल्ड कप (ODI World Cup) में इतिहास रच दिया. ऐसा पहली बार हुआ है जब वनडे में पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को हराया है. बता दें कि इससे पहले 7 वनडे मैच हुए थे, जिसमें सभी बार पाकिस्तान को जीत मिली थी. लेकिन इस बार अफगानिस्तान ने कमाल किया और इतिहास को बदल कर रख दिया. वनडे में पहली जीत पाकिस्तान पर हासिल करके अफगानिस्तान ने पूरा इतिहास को बदलने का काम किया है. बता दें कि जब अफगानिस्तान की टीम जीत के करीब थी तो कमेंट्री बॉक्स में वकार यूनुस (Waqar Younis ) भी कमेंट्री कर रहे थे. ऐसे में जब अफगानिस्तान की टीम मैच जीतने में सफल रही तो वकार की हालत बेहद ही खराब हो गई है. वो गुमसुम से हो गए थे.

वहीं, जिम्ब्बावे के कमेंटेटर पॉमी मबंगवा साथी कमेंटेटर वकार की ओर देखकर विनिंग पल को लेकर कमेट्री कर रहे थे. वहीं, वकार बुझे मन से कमेंट्री को लाचार होकर सुन रहे थे. आईसीसी ने इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

अफगानिस्तान के सामने 283 रन का लक्ष्य था, रहमनुल्लाह गुरबाज (53 गेंद पर 65 रन) और इब्राहिम जादरान (113 गेंद पर 87 रन) ने पहले विकेट के लिए 130 रन जोड़कर अफगानिस्तान को शानदार शुरुआत दिलाई। इसके बाद रहमत शाह (84 गेंद पर नाबाद 77 रन) और कप्तान हसमतुल्लाह शाहिदी (45 गेंद पर नाबाद 48 रन) ने तीसरे विकेट के लिए 96 रन की अटूट साझेदारी की जिससे अफगानिस्तान ने 49 ओवर में दो विकेट पर 286 रन बनाकर जीत दर्ज की. 

इससे पहले पिछले कुछ मैचों में रन बनाने के लिए जूझने वाले बाबर ने 92 गेंद पर 74 रन बनाए जिसमें चार चौके और एक छक्का शामिल है। शफीक ने 75 गेंद पर 58 रन की पारी खेली जबकि शादाब खान (38 गेंद पर 40) और इफ्तिखार अहमद (27 गेंद पर 40) ने बाद के ओवरों में छठे विकेट के लिए 73 रन की उपयोगी साझेदारी की, इससे पाकिस्तान सात विकेट पर 282 रन बनाने में सफल रहा, लेकिन अफगानिस्तान ने इसे बौना साबित कर दिया. (भाषा के साथ)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
IND vs NZ 2nd Test: "डियर रोहित शर्मा, आई रेस्पेक्ट यू ए लॉट, बट...", फैन ने स्टाइल में की भारतीय कप्तान से यह अपील
Afghanistan को जीतते हुए देखकर ऐसा हुआ Waqar Younis का हाल, चेहरे पर थी खामोशी, Video
IND vs NZ: "It's not possible..." VVS Laxman big statement on Rohit Sharma's captaincy After Team India 46 All Out
Next Article
IND vs NZ: "यह संभव नहीं है कि..." 46 पर ऑल-आउट हुई टीम फिर भी लक्ष्मण ने की रोहित शर्मा की तारीफ
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com