विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 26, 2022

'मलिंगा' की तरह यॉर्कर डालकर PAK गेंदबाज ने लूटी महफिल, वकार यूनुस बोले- पुरानी यादें ताजा कर दी..'

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज सलमान इरशाद (Salman Irshad) ने अपनी गजब गेंदबाजी से फैन्स का दिल जीत लिया है.

Read Time: 3 mins
'मलिंगा' की तरह यॉर्कर डालकर PAK गेंदबाज ने लूटी महफिल, वकार यूनुस बोले- पुरानी यादें ताजा कर दी..'
वकार यूनुस भी हुए गदगद

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज सलमान इरशाद (Salman Irshad) ने अपनी गजब गेंदबाजी से फैन्स का दिल जीत लिया है. इरशाद ने इस्लामाबाद यूनाइटेड  के खिलाफ मैच के दौरान खतरनाक यॉर्कर फेंकी, जिसने विरोधी टीम के बल्लेबाजों को खूब परेशान किया. खासकर  उन्होंने एलेक्स हेल्स (Alex Hales) ने को अपनी खतरनाक यॉर्कर पर बोल्ड कर महफिल लूट ली थी. इरशाद ने अपनी गेंदबाजी के दौरान बेहतरीन स्विंग गेंदबाजी का भी नजारा दिखाया था, जिसे देखकर पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज गेंदबाज वकार यूनुस (Waqar Younis )चौंक गए हैं. यही नहीं यूनिस ने ट्वीट कर गेंदबाजी की खूब तारीफ की है. धोनी से मिलकर सपना सच हुआ, इस PAK गेंदबाज का, कहा, उनके शब्दों ने मुझे..'

वकार ने सोशल साइट्स पर गेंदबाज की तारीफ करते हुए लिखा है कि, 'एक और लाहौर कलंदर्स का प्रोडक्ट, सलमान का सुपर स्पेल, अच्छी गति और सटीकता. उन खूबसूरत इनस्विंगिंग यॉर्कर्स के साथ पुरानी यादें ताज़ा कर दी. क्रिकेट का बेहतरीन खेल.' बता दें कि अपने जमाने में वकार खुद बेहतरीन यॉर्कर के अलावा इन स्विंग गेंद फेंकने के लिए जाने जाते थे.

अब जब यूनुस ने अपने ही हमवतन तेज गेंदबाज सलमान को खतरनाक गेंदबाजी करते देखा तो ताऱीफ किए बिना नहीं रह सके.  बता दें कि पेशावर जाल्मी को इस्लामाबाद यूनाइटेड ने 5 विकेटों से हरा दिया था.  बता दें कि इस मैच में सलमान इरशाद ने अपने कोटे के चार ओवरों में 31 रन खर्चते हुए तीन विकेट अपने नाम किए थे, लेकिन वो अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके. गेंदबाज ने लपका 'रॉकेट कैच', देखकर बल्लेबाज-अंपायर का भी माथा ठनक गया- Video

पाकिस्तान के महान तेज गेंदबाज रहे यूनिस ने अपना डेब्यू साल 1989 में भारत के खिलाफ टेस्ट मैच खेलकर किया था. उन्होंने 87 टेस्ट में 373 और 262 वनडे में 416 विकेट चटकाए हैं. वकार और वसीम अकरम की जोड़ी 90s के देशक में सबसे खतरनाक गेंदबाजी जोड़ी मानी जाती थी. दोनों ने मिलकर टेस्ट क्रिकेट में पाकिस्तान को कई टेस्ट मैच जीतवाए हैं. बता दें वकार वनडे में 400 विकेट हासिल करने वाले सबसे युवा तेज गेंदबाज भी  थे. 

रो-HITMAN ने उत्तराधिकारी भी चुन लिया!

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ICC T20 rankings: सूर्यकुमार यादव के डेढ़ साल का राज खत्म, अब यह स्टार बना टी20 में दुनिया का नंबर एक बल्लेबाज
'मलिंगा' की तरह यॉर्कर डालकर PAK गेंदबाज ने लूटी महफिल, वकार यूनुस बोले- पुरानी यादें ताजा कर दी..'
Mohammad Hafeez Calls Virat Kohli Selfish India vs South Africa World Cup 2023
Next Article
विराट कोहली के पीछे पड़ा पूर्व पाकिस्तानी कप्तान, इसलिए बताया स्वार्थी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;