विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 26, 2022

धोनी से मिलकर सपना सच हुआ, इस PAK गेंदबाज का, कहा, उनके शब्दों ने मुझे..'

पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी (Shahnawaz Dahani)  ने पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में अपनी गेंदबाजी से तहलका मचा रखा है. खासकर विकेट लेने के बाद जश्न मनाने के स्टाइल ने खूब सुर्खियां बटोरी है

Read Time: 3 mins
धोनी से मिलकर सपना सच हुआ, इस PAK गेंदबाज का, कहा, उनके शब्दों ने मुझे..'
धोनी से मिलकर सपना सच हुआ, इस PAK गेंदबाज का

पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी (Shahnawaz Dahani) ने पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में अपनी गेंदबाजी से तहलका मचा रखा है. खासकर विकेट लेने के बाद जश्न मनाने के स्टाइल ने खूब सुर्खियां बटोरी है. वहीं, दहानी ने एम एस धोनी (MS Dhoni) को लेकर एक खास बात कही है, जिसे फैन्स पसंद कर रहे हैं. क्रिकेट पाकिस्तान के दिए गए अपने इंटरव्यू में दहानी ने धोनी के साथ अपनी पहली मुलाकात को याद करते हुए उनकी सलाह का जिक्र किया है. दहानी ने कहा है कि, टी-20 वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ मैच के दौरान उनकी मुलाकात धोनी से हुई थी. दहानी ने कहा कि, धोनी से मिलना सपने के सच होने जैसा है, उस पल को मैं कभी नहीं भूल सकता हूं, उन्हें शब्दों ने मुझे काफी मोटीवेट किया है. मेरे करियर में उनके शब्द काफी फायदेमंद रहे हैं. बीच मैदान ‘खेल भावना' का ऐसा नजारा, जिसे जानकर आप भी हो जाएंगे शाकिब अल हसन के फैन

दहानी ने कहा कि, 'उनके शब्द काफी फायदेमंद थे क्योंकि उन्होंने मुझे जीवन के बारे में बताया, जीवन कैसे जीना है, बड़ों का सम्मान करना, उन्होंने कहा कि क्रिकेट में अच्छे और बुरे दिन होंगे लेकिन आपको इसे अपनाना होगा और उस खेल के प्रति समर्पित रहना होगा जिससे आप सबसे ज्यादा प्यार करते हैं."

IND vs SL 2nd T20I: क्या बारिश डालेगी खलल? जानें कैसा रहेगा पिच का मिजाज, कैसे देखें सकते हैं LIVE मैच

पाकिस्तानी तेज गेंदबाज ने आगे कहा कि, 'वह इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर से मिलना चाहते हैं, "मैं न्यूजीलैंड के शेन बॉन्ड का भी फैन रहा हूं, उनकी तरह ही तेज गति से तेज गेंदबाज बनना चाहता था लेकिन उनकी रिटायरमेटं के बाद ऑर्चर की गेंदबाजी मुझे काफी शानदार लगती है.  मेरी इच्छा है कि मैं उनसे जल्द मिलूं."

Ranji Trophy: नवजात बेटी के निधन को बिसरा इस क्रिकेटर ने जड़ा शतक, फैंस ने किया सलाम

बता दें कि पीएसके के मैच को दौरान दहानी मुल्तान सुल्तान्स की ओर से  खेल रहे हैं. हाल ही में उन्होंने टूर्नामेंट के पहले क्वॉलिफायर में लाहौर कलंदर्स के कप्तान शाहीन शाह अफरीदी को बोल्ड किया था, इसके बाद इस पाक गेंदबाज ने अलग अंदाज में जश्न मनाया था. ऐसा माना जा रहा है कि उन्होंने अपने अंदाज में अफरीदी को जवाब दिया था. 

रो-HITMAN ने उत्तराधिकारी भी चुन लिया!

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
T20 World Cup 2024 Final: क्रिस गेल की चौंकाने वाली भविष्यवाणी, बताया भारत और साउथ अफ्रीका में कौन सी टीम जीतेगी खिताब
धोनी से मिलकर सपना सच हुआ, इस PAK गेंदबाज का, कहा, उनके शब्दों ने मुझे..'
Irfan Pathan Make up Artist Faiyaz Ansari Dead West Indies
Next Article
दुःख के सागर में डूबे इरफान पठान, करीबी शख्स का हुआ निधन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;