वीरेंद्र सहवाग ने इस खिलाड़ी को बताया धोनी से बेहतर कप्तान, वीडियो हुआ वायरल

दुनिया की सबसे पॉपुलर क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग के 15 शानदार सीज़न समाप्त हो चुके हैं और 16वें सीज़न का आगाज़ भी 31 मार्च से होने जा रहा है. इस सीज़न का पहला मैच गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच अहमदाबाद में खेला जाएगा.

वीरेंद्र सहवाग ने इस खिलाड़ी को बताया धोनी से बेहतर कप्तान, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

दुनिया की सबसे पॉपुलर क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग के 15 शानदार सीज़न समाप्त हो चुके हैं और 16वें सीज़न का आगाज़ भी 31 मार्च से होने जा रहा है. इस सीज़न का पहला मैच गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच अहमदाबाद में खेला जाएगा. बता दें कि आईपीएल इतिहास की अब तक की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियस रही है. जिसने 5 बार इस टूर्नामेंट की ट्रॉफी पर कब्ज़ा किया है. वहीं दूसरी सबसे सफल टीम रही है चेन्नई सुपर किंग्स जिसने 4 बार इस टाइटल को जीता है. इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. जिसमें भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग ने कहा है कि आईपीएल के सबसे सफल कप्तान धोनी (MS Dhoni) नहीं बल्कि कोई और है. सहवाग ने दरअसल रोहित शर्मा को IPL का सबसे सफल कप्तान बताया है. 

यहां देखें वीडियो

रोहित इसलिए हैं धोनी से बेहतर
इसका कारण भी उन्होंने बताया है, पूर्व भारतीय ओपनर ने कहा है कि धोनी को जब आईपीएल में कप्तानी करने को मिली, उस समय उनके पास पहले से ही भारतीय टीम की कप्तानी करने का अनुभव था, लेकिन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के पास ऐसा कोई अनुभव नहीं था. ऐसे में वे धोनी से बेहतर कप्तान रहे हैं. उन्होंने ये भी कहा कि जैसे सौरव गांगुली को जब भारतीय टीम का कप्तान बनाया गया उस समय उनके पास भी कप्तानी का कोई एक्सपिरियंस नहीं था और उन्होंने भारतीय टीम को विदेशी सरज़मी पर जीतना सिखाया था.  


SPECIAL STORIES:

मैडम तुसाद म्युजियम में विराट के पुतले को किस करते हुए वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

ऑस्ट्रेलियाई टीम को तगड़ा झटका, अब यह दिग्गज खिलाड़ी हुआ आखिरी दोनों टेस्ट मैच से बाहर

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com