"अरे बच्चे थोड़े हैं न यार...", गौतम गंभीर के साथ गले मिलने पर विराट कोहली ने किया रिएक्ट, रिएक्शन ने मचाई धूम

Virat Kohli on Gautam Gambhir: कोहली ने अबतक 6 मैच में 319 रन बना लिए हैं जिसमें एक शतक भी शामिल है. बता दें कि कोहली आईपीएल 2024 में शतक लगाने वाले पहले बल्लेबाज बने हैं.

Gautam Gambhir vs Virat Kohli: आईपीएल 2024 (IPL)  में केकेआर-आरसीबी मैच के दौरान गौतम गंभीर ने विराट कोहली को गले लगाकर एक दूसरे के बीच आए तनाव को कम कर दिया था. दरअसल, 2023 के आईपीएल के दौरान कोहली और गंभीर के बीच जबरदस्त झड़प हुई थी जिसने फैन्स के बीच काफी बवाल मचाया था. अब 2024 के आईपीएल में गंभीर ने आरसीबी के खिलाफ मैच के दौरान ब्रेक टाइम के समय कोहली के पास जाकर उनको गले से लगा दिया था और सारे गिले शिकवे को खत्म कर दिया था. अब खुद किंग कोहली ने उस मोमेंट को लेकर बात की है. किंग कोहली ने  PUMA के कार्यक्रम के दौरान इस बारे में बात की और फैन्स के साथ मजाक भी किया. .कोहली ने सीधे तौर पर कहा कि, "अब फैन्स का मसाला खत्म हो गया है तो आप वूह वूह' कर रहे हैं. कोहली ने अपनी बात आगे ले जाते हुए  कहा, "मेरे व्यवहार से लोग निराश हैं. मैंने नवीन को गले लगा लिया. फिर दूसरे दिन गौती भाई आये और उन्होंने मुझे गले से लगा लिया. क्योंकि आपका मसाला खत्म हो गया है, आप 'वूह वूह' कर रहे हैं, अरे बच्चे थोड़े हैं न यार''

विराट कोहली ने जिस अंदाज में गंभीर के साथ गले मिलने पर रिएक्ट किया है वह बात फैन्स को पंसद आ रही है. बता दें कि 2023 वर्ल्ड कप के दौरान कोहली और नवीन उल हक ने भी एक दूसरे को लगे लगकर अपने बीच पैदा हुए तनाव को खत्म कर दिया था. अब इस समय कोहली आईपीएल खेल रहे हैं. आईपीएल में विराट सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. 

ये भी पढ़े-  मोहम्मद कैफ ने चुनी T20 world cup 2024 के लिए भारतीय टीम, एक नहीं बल्कि 4 बड़े दिग्गजों को नहीं दी जगह


ये भी पढ़े-  कोहली-सचिन नहीं बल्कि इस दिग्गज का रिकॉर्ड तोड़ना चाहते हैं बाबर आजम, पाकिस्तानी कप्तान ने किया खुलासा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कोहली ने अबतक 6 मैच में 319 रन बना लिए हैं जिसमें एक शतक भी शामिल है. बता दें कि कोहली आईपीएल 2024 में शतक लगाने वाले पहले बल्लेबाज बने हैं. अबतक कोहली के अलावा कोई दूसरा बल्लेबाज इस आईपीएल में शतक नहीं लगा पाया है. वहीं, आईपीएल के इतिहास में कोहली ने 8 शतक पूरे कर लिए हैं जोकि एक रिकॉर्ड है. इसके अलावा आरसीबी की बात की जाए तो आईपीएल प्वाइंट्स टेबल में आखिरी पायदान पर है. आरसीबी ने अबतक 6 मैच खेले हैं जिसमें 5 में उसे हार का सामना करना पड़ा है और केवल एक ही मैच जीत पाई है.