"कोहली, रोहित उनके सामने कुछ भी नहीं हैं...", पूर्व भारतीय दिग्गज ने बताया कौन है टी-20 का बेस्ट बल्लेबाज

Harbhajan Singh on Suryakumar Yadav, इस सीजन सूर्या का आईपीएल में यह पहला शतक है, शुरूआत के कुछ मैच यादव नहीं खेल पाए थे लेकिन जब से सुर्या इलेवन का हिस्सा हैं,

Harbhajan Singh on India Top T20 Batter:

 Harbhajan Singh on Suryakumar Yadav: भले ही विराट कोहली और रोहित शर्मा (Virat Kohli vs Rohit Sharma) को दुनिया का बेस्ट बल्लेबाज माना जाता है लेकिन T-20 क्रिकेट (T20 Cricket) में पूर्व दिग्गज दोनों बल्लेबाजों के बारे में ऐसा नहीं सोचते हैं. दरअसल, भारत के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh in T20 Cricket)  ने टी-20 क्रिकेट का सबसे बेहतरीन बल्लेबाज कौन है, इस बारे में बात की थी. बता दें कि हैदराबाद के खिलाफ मैच में सूर्या ने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी की थी और शानदार शतक लगाया. जिस अंदाज में सूर्या ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी की, उसने फैन्स का दिल जीत लिया. सूर्या ने 51 गेंद पर 102 रनों की नाबाद पारी खेली. अपनी पारी में सूर्या ने 12 चौके और 6 छक्के लगाए. सूर्या को उनकी तूफानी पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. 

बता दें कि सूर्या के शतक को लेकर भज्जी ने माना है कि टी-20 में अगर कोई बेस्ट है तो वो कोई और नहीं बल्कि सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav Best T20 Batter) हैं. स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए भज्जी ने कहा, "वह एकमात्र ऐसा सूरज है जो रात में चमकता है. आप उसे गेंदबाजी नहीं कर सकते क्योंकि वह आपको कहीं भी हिट कर सकता है. विराट कोहली और रोहित शर्मा उसके सामने कुछ भी नहीं हैं.  वह दूसरों से बेहतर है और टी20 क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज है.  यादव सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अजेय थे. अगर मुझे SKY को गेंदबाजी करनी पड़े, तो मैं कोई भी कदम उठाने से पहले तीन बार सोचूंगा."

दरअसल, इस सीजन सूर्या का आईपीएल में यह पहला शतक है, शुरूआत के कुछ मैच यादव नहीं खेल पाए थे लेकिन जब से सुर्या इलेवन का हिस्सा हैं, मुंबई के लिए लगातार रन बना रहे हैं. बता दें कि टी-20 में सूर्या ने अबतक 6 शतक ठोक दिए हैं तो वहीं आईपीएल करियर में यह उनका दूसरा शतक है. 

ये भी पढ़े- फैन ने रोहित शर्मा के बारे में एक शब्‍द कहने के लिए कहा, प्रीति जिंटा के जवाब ने लूटी महफिल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हैदराबाद के खिलाफ मैच की बात करें तो सनराइजर्स ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 8 विकेट पर 173 रन बनाए थे जिसके बाद मुंबई इंडियंस ने 3 विकेट खोकर 174 रन बनाकर मैच को जीत लिया. 17.2 ओवर में ही मुंबई को शानदार जीत मिली.