विज्ञापन
Story ProgressBack

VIDEO: वर्ल्ड कप का गम हुआ ताजा, टूटे दिल से विराट कोहली ने फिर किया वही काम

Virat Kohli Heart Wrenching Act After RCB Defeat: एलिमिनेटर मुकाबले में मिली शिकस्त के बाद विराट कोहली ने मैदान में कुछ ऐसा किया जिसे देख फैंस की वर्ल्ड कप में मिली शिकस्त एक बार फिर ताजा हो गई.

Read Time: 2 mins
VIDEO: वर्ल्ड कप का गम हुआ ताजा, टूटे दिल से विराट कोहली ने फिर किया वही काम
Virat Kohli

Virat Kohli Heart Wrenching Act After RCB Defeat: लीग राउंड में हैरतअंगेज प्रदर्शन करते हुए एलिमिनेटर तक पहुंची आरसीबी का सपना 22 मई को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में टूट गया. राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ उसे क्वालीफायर मुकाबले में पहुंचने के लिए जीत की जरूरत थी, लेकिन यहां उसे निराशा हाथ लगी. आरआर के खिलाफ नॉकआउट मुकाबले में मिली शिकस्त के बाद आरसीबी के खिलाड़ी काफी निराश नजर आए. टीम के अनुभवी बल्लेबाज विराट कोहली को मैदान में कुछ ज्यादा ही दुखी देखा गया. इस बीच उन्होंने मैदान में कुछ ऐसी हरकत की जिससे न चाहते हुए भी फैंस की वर्ल्ड कप 2023 में मिली हार ताजा हो गई.

दरअसल, वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ही खेला गया था. पूरे टूर्नामेंट में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाली भारतीय टीम फाइनल मुकाबले में शिकस्त का बैठी थी. इस दौरान किंग कोहली को मैदान से जाते समय स्टंप की बेल्स गिराते हुए देखा गया था. 

ठीक ऐसा ही वाक्या एक बार फिर कोहली की तरफ से नरेंद्र मोदी स्टेडियम में देखने को मिला है. 22 मई को आरआर के खिलाफ मिली शिकस्त के बाद विराट कोहली पूरी तरह से टूट गए थे. जिसके बाद उन्हें एक बार फिर उसी अंदाज में स्टंप की बेल्स को गिराते हुए देखा गया. 

वर्ल्ड कप के दौरान भी विराट कोहली का बल्ला जमकर चला था. उन्होंने टीम इंडिया के लिए कुल 11 मुकाबलों में शिरकत की थी. इस बीच उनके बल्ले से 11 पारियों में 95.62 की औसत से सर्वाधिक 765 रन निकले थे. इस दौरान वह 3 शतक और 6 अर्धशतक लगाने में कामयाब हुए थे. 

वहीं आईपीएल 2024 में भी कोहली का जलवा रहा. टूर्नामेंट में वह सर्वाधिक रन बनाने वाले मौजूदा समय में पहले बल्लेबाज हैं. यहां उन्होंने अपनी टीम के तरफ से कुल 15 मुकाबलों में शिरकत की. इस बीच 15 पारियों में 61.75 की औसत से 741 रन बनाने में कामयाब रहे. इस बीच उनके बल्ले से 1 शतक और 5 अर्धशतक निकले.

यह भी पढ़ें- VIDEO: आईपीएल 2025 में भी नजर आएंगे धोनी? जानें CSK के सीईओ ने क्या कहा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
'युवराज' सेना के लिए सबसे बड़ा खतरा है विराट कोहली का दुश्मन, फाइनल में भारत-पाकिस्तान की टीम हुई आमने-सामने
VIDEO: वर्ल्ड कप का गम हुआ ताजा, टूटे दिल से विराट कोहली ने फिर किया वही काम
Pakistan Champions beat West Indies Champions by 29 runs Shoaib Malik Shahid Afridi Sohail Tanvir Chris Gayle
Next Article
शोएब मलिक का पचासा, सोहेल तनवीर का W,W,W,W, फिर 'बूम बूम', धड़ाम हो गई 'यूनिवर्स बॉस' की टीम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;