फैंस की रिक्वेस्ट पर विराट ने मैदान पर की ABD की नकल, RCB के लिए डिविलियर्स ने भेजा VIDEO

विराट कोहली जब  मैदान पर फील्डिंग के लिए आए तो उन्होंने फैंस को खूब एंटरटेन किया. फैंस उनके सामने एबीडी-एबीडी (ABD) चिल्ला रहे थे तो विराट भला कहां पीछे रहने वाले थे.

फैंस की रिक्वेस्ट पर विराट ने मैदान पर की ABD की नकल, RCB के लिए डिविलियर्स ने भेजा VIDEO

पहले दिन के खेल के बाद श्रीलंका भारत से 166 रन पीछे है

खास बातें

  • मैदान पर मस्ती करते नजर आए विराट कोहली
  • एबी डिविलियर्स ने भी जारी की एक वीडियो
  • एबीडी ने फाफ को दी कप्तान बनने पर बधाई
नई दिल्ली:

भारत और श्रीलंका के बीच बैंगलोर में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन भारतीय टीम के खिलाड़ी एकदम हलके मूड में थे. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 252 रन बनाए. श्रेयस अय्यर ने भारत के लिए सबसे ज्यादा 92 रन बनाए जिसके बाद भारतीय गेंदबाजों के सामने लंका के बल्लेबाज बोने साबित हुए. फील्डिंग के दौरान विराट कोहली एकदम मस्ती के मूड नजर आए. 

यह पढ़ें- कप्तानी के साथ-साथ RCB ने बदल दी टीम की जर्सी भी, सबसे पहले आया विराट का रिएक्शन, देखिए VIDEO

विराट कोहली (Virat kohli) दूसरे टेस्ट के पहले दिन हालांकि बल्ले से अपने फैंस को खुश नहीं  कर पाए लेकिन जब  मैदान पर फील्डिंग के लिए आए तो उन्होंने फैंस को खूब एंटरटेन किया. फैंस उनके सामने एबीडी-एबीडी (ABD) चिल्ला रहे थे तो विराट भला कहां पीछे रहने वाले थे. उन्होंने फैंस के लिए एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) की स्टाइल में एक शॉट खेलने की एक्टिंग की तो फैंस के लिए खुशी का ठिकाना नहीं रहा. विराट उस समय स्लिप में फील्डिंग के लिए कप्तान रोहित शर्मा के पास खड़े थे. 


आरसीबी (RCB) के अपने नए कप्तान की घोषणा कर दी है. आरसीबी ने फॉफ डु प्लेसी को अपनी टीम का नया कप्तान बनाया है. 37 साल के फॉफ ने पिछले सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए शानदार प्रदर्शन किया था. एबीडिविलियर्स ने भी एक वीडियो के जरिए फॉफ की जमकर तारीफ की है. 

यह भी पढ़ें- IND vs SL 2nd Test: Pink Ball Test के पहले दिन बने ये 5 Record, रोहित से लेकर अश्विन के लिए रहा खास मौका

सभी टीमों ने आईपीएल(IPL 2022) के इस 15वें सीजन के लिए अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं, सभी टीमों ने मैदान पर जाकर प्रैक्टिस करना शुरू कर दिया है. कई भारतीय टेस्ट टीम के साथ प्लेइंग इलेवन में नहीं खेलने वाले खिलाड़ियों को बायो बबल से बाहर भेज दिया गया है. कुलदीप यादव और मोहम्मद सिराज बैंगलोर टेस्ट में टीम का हिस्सा नहीं हो तो उन्हें आराम के लिए बायो बबल से बाहर भेज दिया गया है ताकि वे आईपीएल से पहले एकदम फ्रेश होकर अपनी अपनी टीमों को ज्वाइन कर सकें. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IPL से होने वाली करोड़ों की कमाई को कैसे BCCI,आईपीएल टीमों और स्टेट एसोसिएशन के बीच बांटा जाता है?