कप्तानी के साथ-साथ RCB ने बदल दी टीम की जर्सी भी, सबसे पहले आया विराट का रिएक्शन, देखिए VIDEO

विराट ने कहा सबसे मुझे इसका डिजाइन बहुत पसंद  आ रहा है जिस तरह से इसमें डार्क ब्लू के साथ रेड को ब्लैंड किया गया है वो बहुत शानदार है. आरसीसीबी ( RCB) का जर्सी पर नाम लिखा भी विराट को बेहद पसंद आया है.

कप्तानी के साथ-साथ RCB ने बदल दी टीम की जर्सी भी,  सबसे पहले आया विराट का रिएक्शन, देखिए VIDEO

आरसीबी ने फॉफ डु प्लेसी को अपना नया कप्तान बनाया है

खास बातें

  • आरसीबी ने लॉच की नई जर्सी
  • आईपीएल 26 मार्च सेशुरू
  • आरसीबी ने फॉफ डु प्लेसी को बनाया अपना कप्तान
नई दिल्ली:

पिछले दो दिनों से क्रिकेट की सभी खबरें बैंगलोर की गलियों से आ रही हैं. चाहे बात आईपीएल की हो या फिर  भारत-श्रीलंका (INDvsSL) के बीच होने वाले टेस्ट मैच की. IPL 2022 मतलब आईपीएल (IPL 2022) का 15वां सीजन, सभी टीमों ने अपनी तैयारियां पूरी कर ली हैं. लखनऊ, गुजरात के बाद दिल्ली और अब आरसीबी ( RCB) ने भी अपनी जर्सी आखिरीकार अपने फैंस के सामने पेश कर दी है. विराट कोहली ने इस बार आरसीबी की जर्सी की  जमकर तारीफ की है. 

यह पढ़ें- IND vs SL 2nd Test: Pink Ball Test के पहले दिन बने ये 5 Record, रोहित से लेकर अश्विन के लिए रहा खास मौका

विराट को बेहद पसंद आई जर्सी
शनिवार 12 मार्च को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने न सिर्फ अपने नए कप्तान का ऐलान किया, बल्कि नए सीजन की अपनी नए डिजाइन वाली जर्सी भी फैंस के सामने पेश की. इस मौके  पर विराट कोहली (Virat Kohli) का एक वीडियो भी आरसीबी ने अपने ट्विटर हैंडर पर शेयर किया है जिसमें विराट जर्सी के बारे में बता रहे हैं. विराट ने कहा सबसे मुझे इसका डिजाइन बहुत पसंद  आ रहा है जिस तरह से इसमें डार्क ब्लू के साथ रेड को ब्लैंड किया गया है वो बहुत शानदार है. आरसीसीबी ( RCB) का जर्सी पर नाम लिखा भी विराट को बेहद पसंद आया है. आरसीबी का जो लायन का लोगो हैं वो भी बेहतरीन तरीके से बनाया गया है. विराट ने कहा कि जर्सी एकदम वैसी है जैसी मुझे चाहिए थी. 


यह भी पढ़ें- ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ियों को पाकिस्तान में मिल रहा है ऐसा खाना, लाबुशेन ने PHOTO शेयर किया

नए कप्तान के साथ उतरेगी आरसीबी 
लंबे इंतजार के बाद फैंस की जिज्ञासा को शांत करते हुए आरसीबी ने नए कप्तान का ऐलान कर दिया है और अब पिछले सीजन तक चेन्नई की ओपनिंग करते रहे दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान फैफ डु प्लेसी आरसीबी के नए कप्तान होंगे. आरसीबी मैनेजमेंट ने 37 साल के और सात करोड़ी फैफ पर दांव लगाया. जाहिर है कि यह फैसला उनके लिए बहुत ही ज्यादा आसान नहीं रहा होगा. फैफ का पिछला सीजन बहुत ही  कमाल का रहा था और उन्होंने  चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेले 16 मैचों में 45.21 के औसत के साथ 633  रन बनाए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


IPL से होने वाली करोड़ों की कमाई को कैसे BCCI,आईपीएल टीमों और स्टेट एसोसिएशन के बीच बांटा जाता है?