वर्ल्ड कप फाइनल में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के जश्न को देखकर ऐसा हो गया था विराट कोहली का हाल, Unseen Video वायरल

viral Virat Kohli video 2023 World Cup final, कोहली की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रहा है जिसे देखकर फैन्स एक बार फिर वर्ल्ड कप फाइनल की पुरानी यादों में खो गए हैं.

वर्ल्ड कप फाइनल में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के जश्न को देखकर ऐसा हो गया था विराट कोहली का हाल, Unseen Video वायरल

Virat Kohli viral video World Cup 2023:

Virat Kohli's reaction 2023 ODI World Cup final: वर्ल्ड कप फाइनल 2023 (Word Cup Final 2023)  में भारत को ऑस्ट्रेलिया  (IND vs AUS World Cup Final)) ने 6 विकेट से हरा दिया था. ट्रेविस हेड ने शानदार 137 रन बनाए थे. जिसके कारण भारतीय टीम का फाइनल में जीतने का सपना टूट गया. बता दें कि फाइनल में मिली हार ने खिलाड़ियों का दिल तोड़ दिया था. अब जब वर्ल्ड कप फाइनल में मिली हार को एक महीने से ज्यादा का समय हो गया है तो एक और फ़ुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें विराट कोहली काफी निराश नजर आ रहे हैं. जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है उसमें ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मैदान पर आकर जीत का जश्न मना रहे हैं तो वहीं विराट कोहली काफी निराश नजर आ रहे हैं. कोहली निराशा भाव के साथ स्टंप के पास जाते हैं और स्टंप पर लगी बेल्स को निकाल रहे हैं. कोहली के एक्ट को देखकर समझा जा सकता था कि वो कितने निराश हुए हैं. यह वीडियो अब  सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है. 

वर्ल्ड कप के बाद साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज खेल रहे हैं कोहली

बता दें कि वर्ल्ड कप के बाद पहली बार कोहली साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेलते हुए नजर आए. कोहली ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में 38 रन और दूसरी पारी में 76 रन बनाने में सफल रहे. भले ही भारतीय टीम को हार मिली लेकिन कोहली की पारी ने फैन्स का दिल जीत लिया. 


यह भी पढ़ें: Team India Schedule 2024: टी-20 वर्ल्ड कप के अलावा इन टीमों के खिलाफ भारत खेलेगा सीरीज, ऐसा है पूरे साल का शेड्यूल

आखिरी टेस्ट मैच  3 जनवरी से

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सीरीज का आखिरी और दूसरा टेस्ट मैच 3 जनवरी से खेला जाएगा. सीरीज बचाने के लिए भारत को हर हाल में टेस्ट मैच जीतना होगा. साउथ अफ्रीकी इस समय सीरीज में 1-0 से आगे है. सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच केपटाउन में खेला जाएगा.