"उसका शादी से" - पत्रकार के अजीबोगरीब सवाल पर शादाब खान ने दिया मज़ाकिया जवाब

इसी साल जनवरी में शादी करने वाले पाकिस्तान के स्टार ऑलराउंडर शादाब खान का मौजूदा पाकिस्तान सुपर लीग में अब तक औसत प्रदर्शन रहा है.

पत्रकार के अजीबोगरीब सवाल पर शादाब खान ने दिया मज़ाकिया जवाब

नई दिल्ली:

इसी साल जनवरी में शादी करने वाले पाकिस्तान के स्टार ऑलराउंडर शादाब खान (Shadab Khan) मौजूदा पाकिस्तान सुपर लीग में अब तक औसत प्रदर्शन रहा है. इसी बीच जब एक पत्रकार ने पूछा कि क्या उनकी शादी की वजह से फॉर्म में गिरावट आई है, तो इस खिलाड़ी ने चालाकी से इस सवाल का जवाब दिया. उन्होंने अपने को शांत रखा और मुस्कुराते हुए जवाब दिया कि उनकी शादी का इससे कोई लेना-देना नहीं है और यह भी कहा कि यह उनकी उंगली की चोट हो सकती है, जिससे वह पूरी तरह से उबर नहीं पाए हैं, उनके फॉर्म में कमी का एक ये कारण हो सकता है.

शादाब ने ली चुटकी
मौजूदा पीएसएल में इस्लामाबाद युनाइटेड की कप्तानी करने वाले शादाब गेंद से अच्छे रहे हैं, उन्होंने इस सीजन में कई मैचों में छह विकेट लिए हैं. हालांकि, बल्ले से वह अभी तक प्रभाव नहीं छोड़ पाए हैं. शादाब ने कहा कि "परफॉर्मेंस इतनी अच्छी नहीं है लेकिन उसका शादी से कोई ताल्लुक नहीं है." शादाब ने पत्रकार के सवाल का जवाब देते हुए ऐसा कहा. शादाब ने अपनी उंगली को लेकर कहा कि "यह ठीक हो गई है लेकिन दर्द और सूजन अभी भी है, इसलिए शायद यह एक कारण हो सकता है. हालांकि, यह एक बहाना नहीं होना चाहिए, लेकिन इसका (फॉर्म में गिरावट) मेरी शादी से कोई लेना-देना नहीं है." 

पूर्व हेड कोच की बेटी से किया निकाह
शादाब ने जनवरी में पूर्व लेग स्पिनर और मौजूदा मुख्य कोच सकलैन मुश्ताक की बेटी से शादी की घोषणा की थी. ऑलराउंडर ने घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया था, जबकि उन्होंने अपने परिवार और अपनी पत्नी की निजता का भी अनुरोध किया था. शादाब ने एक नोट साझा करते हुए कहा, "अल्हम्दुलिल्लाह आज मेरा निकाह था. यह मेरे जीवन का एक बड़ा दिन है और एक नए अध्याय की शुरुआत है. कृपया मेरी पसंद और मेरी पत्नी और हमारे परिवारों का सम्मान करें. सभी के लिए प्रार्थना और प्यार."


SPECIAL STORIES:

 मैडम तुसाद म्युजियम में विराट के पुतले को किस करते हुए वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

ऑस्ट्रेलियाई टीम को तगड़ा झटका, अब यह दिग्गज खिलाड़ी हुआ आखिरी दोनों टेस्ट मैच से बाहर

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com