विज्ञापन

5 मैच में 5 अर्धशतक, नहीं थम रहा ट्रेविस हेड के छक्के-चौकों की बारिश, मैक्सवेल ने भी मचाया गदर, जीत गई टीम

Travis Head: हेड का बल्ला जमकर चल रहा है. उनकी उम्दा बल्लेबाजी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उन्होंने अपने पिछले 5 मुकाबलों में अर्धशतक लगाए हैं.

5 मैच में 5 अर्धशतक, नहीं थम रहा ट्रेविस हेड के छक्के-चौकों की बारिश, मैक्सवेल ने भी मचाया गदर, जीत गई टीम
Travis Head

Washington Freedom won by 7 wickets: मेजर लीग क्रिकेट 2024 का क्वालीफायर मुकाबला 25 जुलाई को सैन फ्रांसिस्को यूनिकॉर्न और वाशिंगटन फ्रीडम के बीच डलास में खेला गया. यहां वाशिंगटन की टीम 27 गेंद शेष रहते 7 विकेट से मैदान मारने में कामयाब रही. मैच के दौरान आईपीएल में एसआरएच के लिए शिरकत करने वाले कंगारू खिलाड़ी ट्रेविस हेड का बल्ला जमकर चला. उन्होंने अपनी टीम के लिए लक्ष्य का पीछा करते हुए पारी का आगाज किया. इस बीच 44 गेंद में 175.00 की स्ट्राइक रेट से 77 रन की नाबाद अर्धशतकीय पारी खेलने में कामयाब रहे. इस दौरान उनके बल्ले से 10 चौके और 3 बेहतरीन छक्के निकले. मैच के दौरान उन्होंने केवल छक्के-चौकों से 58 रन बनाए. 

145 रन बनाने में कामयाब हुई थी सैन फ्रांसिस्को यूनिकॉर्न 

डलास में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सैन फ्रांसिस्को यूनिकॉर्न की टीम 19 ओवरों में अपने सभी विकेट खोते हुए 145 रन बनाने में कामयाब हुई थी. टीम के लिए छठवें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए हसन खान ही केवल रंग में नजर आए. टीम के लिए उन्होंने 36 गेंद में 158.33 की स्ट्राइक रेट से 57 रन की अर्धशतकीय पारी खेली. इस बीच उनके बल्ले से 6 छक्के निकले. उनके अलावा टीम के कप्तान कोरी एंडरसन 19 गेंद में 26 रन का योगदान देने में कामयाब रहे. 

हेड-मैक्सवेल की आतिशी पारी, वाशिंगटन को मिली जीत 

सैन फ्रांसिस्को यूनिकॉर्न की तरफ से मिले 146 रन के लक्ष्य को वाशिंगटन फ्रीडम की टीम ने 3 विकेट के नुकसान पर आसानी से प्राप्त कर लिया. लक्ष्य का पीछा करते हुए हेड के अलावा ग्लेन मैक्सवेल भी अच्छे लय में नजर आए. उन्होंने 5वें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए महज 23 गेंदों में नाबाद 54 रनों का योगदान दिया. इस बीच उनके बल्ले से 4 चौके और 5 छक्के निकले. 

प्रचंड फॉर्म में हैं हेड 

लीग में हेड का बल्ला जमकर चल रहा है. उनकी उम्दा बल्लेबाजी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उन्होंने अपने पिछले 5 मुकाबलों में अर्धशतक लगाए हैं. टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में उन्होंने 32 गेंद में 54 रन की अर्धशतकीय पारी खेली. उसके बाद दूसरे मुकाबले में 33 गेंद में 54, तीसरे मैच में 22 गेंद में 53, चौथे मैच में 36 गेंद में 56 और 5वें मैच में 44 गेंद में नाबाद 77 रन बनाने में कामयाब हुए हैं. 

यह भी पढ़ें- ''मेरे निजी जीवन के बारे में'', एक बेटी के पिता बने हारिस रऊफ? फिर चिढ़ गया पाकिस्तानी स्टार, जानें क्या कहा


 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Duleep Trophy 2024: "अब वो दिन हवा-हवाई हुए", अश्विन ने घरेलू क्रिकेट में शुरू हुई इस तकनीक का किया स्वागत
5 मैच में 5 अर्धशतक, नहीं थम रहा ट्रेविस हेड के छक्के-चौकों की बारिश, मैक्सवेल ने भी मचाया गदर, जीत गई टीम
Ayush Badoni Shines in Delhi Premier League Scored 56 runs at strike rate of 280 South delhi superstars win
Next Article
6,6,6,6,6,6, कप्तानी मिलते ही बवाल काट रहा है लखनऊ का स्टार, 280 की स्ट्राइक रेट से जड़ा अर्धशतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com