विज्ञापन

''मेरे निजी जीवन के बारे में'', एक बेटी के पिता बने हारिस रऊफ? फिर चिढ़ गया पाकिस्तानी स्टार, जानें क्या कहा

Has Haris Rauf become a father? सोशल मीडिया पर ऐसी कई सारी तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. जिसमें बताया जा रहा है कि पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज हारिस रऊफ पिता बन गए हैं.

''मेरे निजी जीवन के बारे में'', एक बेटी के पिता बने हारिस रऊफ? फिर चिढ़ गया पाकिस्तानी स्टार, जानें क्या कहा
क्या एक बेटी के पिता बने हारिस रऊफ?

Has Haris Rauf become a father? सोशल मीडिया पर ऐसी कई सारी तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. जिसमें बताया जा रहा है कि पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज हारिस रऊफ पिता बन गए हैं. वायरल हो रही तस्वीरों के बीच पाकिस्तानी तेज गेंदबाज ने भी एक पोस्ट साझा किया है और लोगों से अनुरोध किया है कि वह इन खबरों पर भरोसा नहीं करें. क्योंकि उनके घर में कोई बच्चा नहीं हुआ है.

30 वर्षीय तेज गेंदबाज ने अपने एक्स (पूर्व में ट्वीटर) अकाउंट से पोस्ट करते हुए लिखा है, ''मेरे बच्चे की जन्म से जुड़ी खबरें अफवाह हैं. फर्जी खबरें फैला रहे लोगों के पोस्ट का भरोसा करने से बचें. किसी गैर आधिकारिक अकाउंट से मेरे निजी जीवन के बारे में दी जा रही जानकारी महज अफवाह है!''

हारिस रऊफ की पत्नी का नाम मुजना मसूद है. मुजना मसूद एक फैशन मॉडल के तौर पर कई क्लोथिंग ब्रांड्स के साथ काम कर चुकी हैं. इन दोनों की प्रेम कहानी कॉलेज के दिनों में शुरू हुई थी. इसके बाद उन्होंने 23 दिसंबर साल 2022 में निकाह कर लिया. 

मौजूदा समय में रऊफ मेजर लीग क्रिकेट में शिरकत कर रहे हैं. यहां वह सैन फ्रांसिस्को यूनिकॉर्न की टीम का हिस्सा हैं. टूर्नामेंट का क्वालीफायर मुकाबला 25 जुलाई को डलास में खेला गया. यहां रऊफ भी टीम का हिस्सा थे, लेकिन अपनी टीम को जीत दिलाने में नाकामयाब रहे.

क्वालीफायर मुकाबले में लक्ष्य का बचाव करते हुए उन्होंने अपने टीम के लिए कुल 2.3 ओवरों की गेंदबाजी की. इस बीच 12.40 की इकोनॉमी से 31 रन खर्च किए, लेकिन उन्हें कोई सफलता हाथ नहीं लगी. नतीजा ये रहा कि टीम को वाशिंगटन फ्रीडम के खिलाफ 27 गेंद शेष रहते 7 विकेट से शिकस्त का सामना करना पड़ा.  

यह भी पढ़ें- मोहम्मद सिराज समेत मेक्सवेल और डू प्लेसिस का कट जाएगा पत्ता? RCB इन 3 खिलाड़ियों को करेगी रिटेन

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
''मैं विराट...'', दिनेश कार्तिक ने गौतम गंभीर को झाड़ा, वजह बने 'किंग' कोहली
''मेरे निजी जीवन के बारे में'', एक बेटी के पिता बने हारिस रऊफ? फिर चिढ़ गया पाकिस्तानी स्टार, जानें क्या कहा
Joe Root broke Don Bradman's record for Most Test Centuries in Won matches PAK vs ENG
Next Article
Joe Root ने तोड़ा Don Bradman का सबसे खास रिकॉर्ड, टेस्ट क्रिकेट में रचा गया इतिहास
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com