Travis Head: 'अब तो आगे...', SRH के गेम प्लान को लेकर ट्रैविस हेड के खुलासे ने टीमों में मचाई खलबली

Travis Head on SRH Strategy: हेड ने सोमवार को 39 गेंद में 100 रन Travis Head IPL Record Century) की पारी खेलकर सनराइजर्स हैदराबाद को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ तीन विकेट पर 287 रन का रिकॉर्ड स्कोर बनाने में मदद की.

Travis Head: 'अब तो आगे...', SRH के गेम प्लान को लेकर ट्रैविस हेड के खुलासे ने टीमों में मचाई खलबली

Travis Head on SRH Game Plan

Travis Head Statement on SRH Strategy: सनराइजर्स हैदराबाद ने इंडियन प्रीमियर लीग (घझथ) में बार बार रिकॉर्ड स्कोर बनाकर टी20 बल्लेबाजी को एक अलग ही स्तर पर पहुंचा दिया है और ट्रेविस हेड का कहना है कि उनकी रणनीति का मुख्य हिस्सा पावरप्ले में सबसे ज्यादा रन जुटाना रहा है. हेड ने सोमवार को 39 गेंद में 100 रन Travis Head IPL Record Century) की पारी खेलकर सनराइजर्स हैदराबाद को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ तीन विकेट पर 287 रन का रिकॉर्ड स्कोर बनाने में मदद की. हेड ने कहा कि उनकी कोशिश पावरप्ले के अंदर अर्धशतक जड़ने की रहती है. यह दूसरी बार है जब हेड ने पहले छह ओवर के अंदर ही पचासा पूरा कर लिया हो.

हेड (Travis Head Press Conference) ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘‘निश्चित रूप से हमने अपने शीर्ष और मध्यक्रम की बदौलत ही सबसे ज्यादा रन जुटाये हैं. मुझे लगता है कि अपने मजबूत शीर्ष और मध्यक्रम से हमने इसी तरह खेलने का तरीका बना लिया है, विशेषकर पावरप्ले में. '' इस आस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज को अभिषेक शर्मा के रूप में बेहतर जोड़ीदार भी मिल गया है जो धीमे गेंदबाजों पर रन जुटाते हैं जबकि हेड तेज गेंदबाजों की गेंदों को हिट करते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हेड ने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि शीर्ष क्रम में अभिषेक और मैं पावरप्ले का अधिक से अधिक इस्तेमाल करना चाहते हैं. इसमें हम ज्यादा से ज्यादा चौके और छक्के लगाने की कोशिश करते हैं. '' उन्होंने कहा, ‘‘हम दोनों पावरप्ले में ज्यादा आक्रामक बल्लेबाजी करना चाहते हैं क्योंकि फिर हमारा मध्यक्रम भी काफी मजबूत है. ''