Andy Flower: "हमारे लिए अब हर मैच...", SRH के खिलाफ हार के बाद RCB कोच ने फैंस को दिया बड़ा संकेत

Andy Flower on RCB lose vs SRH: आरसीबी को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 25 रन से हार का सामना करना पड़ा.

Andy Flower:

Andy Flower on RCB lose vs SRH

Andy Flower on RCB Team Lose vs SRH: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के मुख्य कोच एंडी फ्लावर ने मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) के सात मैच में अपनी टीम की छठी हार के बाद स्वीकार किया कि बचे हुए सात में से प्रत्येक मैच को अब सेमीफाइनल की तरह ही खेला जायेगा. आरसीबी को सोमवार को यहां सनराइजर्स हैदराबाद (SRH beat RCB) से 25 रन से हार का सामना करना पड़ा. फ्लावर ने ‘आरसीबी गेम डे' पर कहा, ‘‘यह निश्चित रूप से नॉकआउट का समय है और प्रत्येक मैच को हम अब सेमीफाइनल की तरह ही लेंगे. लेकिन हमें सोचना होगा कि हम मजबूत वापसी करें." सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाजों ने आरसीबी के दिशाहीन गेंदबाजों के खिलाफ तीन विकेट पर 287 रन बनाकर आईपीएल का रिकॉर्ड स्कोर खड़ा किया.

फ्लावर ने स्वीकार किया कि यह उनकी टीम के लिए मुश्किल रात थी. उन्होंने कहा, ‘‘मैदान पर यह वास्तव में मुश्किल रात रही क्योंकि उन्होंने इतनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की." लक्ष्य का पीछा करते हुए आरसीबी के लिए दिनेश कार्तिक ने 35 गेंद में 83 रन और कप्तान फाफ डुप्लेसी ने 28 गेंद में 62 रन बनाये. फ्लावर ने कहा, ‘‘हमने क्रीज पर बल्ले से जिस तरह का जज्बा दिखाया, उस पर मुझे बहुत गर्व है. हमने मैच गंवा दिया लेकिन हमने जिस तरह की बल्लेबाजी की, उस पर गर्व है. ''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंग्लैंड के पूर्व कोच ने कार्तिक (Andy Flower on Dinesh Karthik) की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्होंने जिस तरह से सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों की धज्जियां उड़ायी, उसे देखते हुए अगर इस विकेटकीपर बल्लेबाज को भारत की टी20 विश्व कप टीम में चुन लिया जाता है तो हैरानी की बात नहीं होगी. उन्होंने कहा, ‘‘दिनेश कार्तिक अपनी बल्लेबाजी से भारत की विश्व कप टीम के लिए खुद की दावेदारी पेश कर रहा है और मैदान पर बेहतर से बेहतर ही होता जा रहा है. '' आरसीबी अब 21 अप्रैल को ईडन गार्डन्स पर कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगी.