"टिंडर शुबमन से मैच करा दो', गिल को मिला प्रस्ताव, तो मानो फीमेल फैंस के बीच लग गयी होड़

हालिया पारियों में एक के बाद एक शतक के बाद शुबमन गिल (Shubman Gill) भारतीय क्रिकेट के बड़े सितारे में तब्दील हो चले हैं

shubman Gill भारतीय क्रिकेट के अगले बड़े सुपरस्टार हैं

खास बातें

  • हालिया प्रदर्शन के बाद गिल की लोकप्रियता में इजाफा
  • फीमेल फैंस के बीच खासे लोकप्रिय हुए गिल
  • पिछली सात पारियों में आए हैं 4 शतक
नई दिल्ली:

इसमें दो राय नहीं कि विराट कोहली के बाद आज के समय में सबसे ज्यादा जिस बल्लेबाज की चर्चा है, वह शुबमन गिल (Shubman Gill) हैं. हालिया मैचों में गिल के बल्ले से एक से बढ़कर तूफानी पारी देखने को मिली और इस प्रदर्शन के बाद फैंस को उनके भीतर अगला बड़ा सुपरस्टार दिखायी पड़ रहा है. वनडे और टी20 को मिलाकर पिछली सात में से चार पारियों में शुबमन के बल्ले से चार शतक देखने को मिले हैं. इसमें न्यूजीलैंड के खिलाफ हैदराबाद में बनाया गया वनडे में दोहरा शतक भी शामिल हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ गिल का बल्ला जब शुरुआती दो टी20 में खामोश रहा, तो उनके इस फौरमेट में टेम्प्रामेंट को लेकर सवाल उठ रहे थे, लेकिन आखिरी मुकाबले में 63 गेंदों पर नाबाद 126 रन बनाकर गिल ने आलोचकों के फिर से मुंह बंद कर दिए. यह गिल की ही पारी रही कि भारत ने सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली. और इसी मैच के दौरान दिखा भी कि किसी फिल्मी हीरो की तरह दिखने वाले गिल महिला प्रशंसकों में कितनी तेजी से लोकप्रिय हो रहे हैं. 

SPECIAL STORIES:

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट में यह भारतीय XI उतरेगी मैदान पर, नजर दौड़ा लें


video: भारतीय बल्लेबाज के जज्बे को दिग्गजों का सलाम, कलायी टूटी, तो लेफ्टी बल्लेबाज बन एक हाथ से चौके भी बटोरे

अहमदाबाद के मुकाबले के दौरान एक महिला प्रशंसक का प्रस्ताव सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. तस्वीर मे एक लड़की ने एक प्लेकार्ड उठा रहा है. इस फैन ने इस पर संदेश लिखा, "टिंडर, शुबमन से मैच करा दो."और यह प्रस्ताव वायरल होते ही फीमेल फैंस के बीच शुबमन के लिए सोशल मीडिया पर होड़ सी देखने को मिल रही है. जिस अंदाज में ये फैंस तस्वीरों पर अपनी और गिल की फोट लगाकर पिक पोस्ट कर रही हैं, यह गिल की लोकप्रियता के मीटर को बयां कर रहा है. वैसे हालिया प्रदर्शन से पहले भी शुबमन लड़कियों के बीच खासे लोकप्रिय रहे हैं, लेकिन धमाकेदार पारियों ने अब उन्हें एक सितारे में तब्दील कर दिया. 

निश्चित ही, इस प्रदर्शन के बाद शुबमन लड़कियों के बीच ही नहीं, बल्कि उनकी ब्रांड वेल्यू भी खासी ऊपर जाएगी. और वह दिन ज्यााद दूर नहीं है, जब कोहली की तरह टीवी और सड़कों पर उनके विज्ञापन दिखायी पड़ेंगे. शुबमन को अब भारतीय बल्लेबाजी का भविष्य करार दिया जा रहा है और रोहित व विराट सहित तमाम दिग्गजों से उन्हें प्रशंसा मिल रही है. 

इस प्रदर्शन के बाद माना जा रहा है कि गिल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू होने जा रही टेस्ट सीरीज में भी अच्छा प्रदर्शन करेंगे. कुल मिलाकर गिल एक ऐसे चुनिंदा खिलाड़ी के रूप में अब दिखने लगे हैं, जिनकी तीनों फौरमेटों में जगह पक्की हो चली है. भारतीय क्रिकेट में अभी तक रोहित और विराट को ही ऐसा खिलाड़ी माना जा रहा है, जो तीनों फौरेमेटों में खेलते हैं. लेकिन रोहित और कोहली के टी20 से लगभग अलग होने के बाद गिल इस तरह के क्रिकेटर के रूप में पैर जमाते दिख रहे हैं. 

कड़ा मुकाबला हो चला है भाई साहब !

यह देखिए...

यह लीजिए..

मुकाबला और कड़ा होता हुआ...

यह भी पढ़ें:

IND-W vs SA-W: भारत को फाइनल में पांच विकेट से हराकर दक्षिण अफ्रीका ने जीती महिला त्रिकोणीय सीरीज

IND vs AUS Test: ऑस्ट्रेलियाई कोच ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में भारत की इस मजबूती को बताया सबसे बड़ी चुनौती

होटल रूम में शुभमन गिल पर भड़के ईशान किशन, आमने-सामने आए दोनों भारतीय खिलाड़ी, Video हुआ वायरल

Women's T20 World Cup में कब और किसके साथ भिड़ेगी टीम इंडिया, जानें पूरा शेड्यूल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com