स्‍टंप को बल्ला बनाकर बैटिंग करता है यह बच्चा, शॉट्स देखकर आपके उड़ जाएंगे होश..देखें Video

सोशल मीडिया पर एक 5 साल के बच्चे का वीडियो खूब वायरल (Video Viral) हो रहा है जिसमें बच्चा बल्ले से नहीं बल्कि स्‍टंप को बल्ला बनाकर बैटिंग करता दिख रहा है

स्‍टंप को बल्ला बनाकर बैटिंग करता है यह बच्चा, शॉट्स देखकर आपके उड़ जाएंगे होश..देखें Video

स्‍टंप को बल्ला बनाकर बैटिंग करता है यह बच्चा

सोशल मीडिया पर एक 5 साल के बच्चे का वीडियो खूब वायरल (Video Viral) हो रहा है जिसमें बच्चा बल्ले से नहीं बल्कि स्‍टंप को (A Kid batting with stump) बल्ला बनाकर बैटिंग करता दिख रहा है. वीडियो में वह बच्चा स्टंप को हाथ में लेकर बल्लेबाजी करता है. इतना ही नहीं बच्चा स्टंप से ही ड्राइव, स्वीप शॉट, स्‍कूप और फ्लिक शॉट मारता दिख रहा है. बच्चे को स्टंप से बल्लेबाजी करते हुए किसी तरह की कोई तकलीफ नहीं होती है. स्टंप से बल्लेबाजी करते हुए इस बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फैन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. इस बच्चे की बल्लेबाजी इतनी कमाल की है कि आप देखकर हैरान रह जाएंगे. यह बच्चा किसी पेशेवर बल्लेबाज की तरह बल्लेबाजी कर रहा है. सोशल मीडिया पर छाए इस वीडियो को देखकर लोग कमेंट कर रहे हैं और यह भी उम्मीद कर रहे हैं कि आने वाले समय में यदि इस बच्चे ने इसी तरह से सही ट्रेनिंग ली तो भारतीय टीम में खेलेगा. 

शाहरुख खान ने प्रीति जिंटा के साथ तस्वीर शेयर करके सुपरस्टार SRK के अंदाज में कहा- नैना..'

बच्चे की बल्लेबाजी को देखकर फैन्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि वह इस वीडियो को दिन भार देख सकते हैं. तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि वह इस बच्चे को स्टार बनते देखना चाहते हैं.


राशिद खान के आलीशान घर को देखकर मोहित हुईं इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर, बोलीं- 'क्या पैलेस है..

बता दें कि हाल के समय में सोशल मीडिया पर कई लोग अपना वीडियो शेयर करते हैं, यदि किसी का वीडियो सोशल मीडया पर वायरल हो जाता है तो वह शख्स रातोरात स्टार बन जाता है. यही सोच के साथ लोग सोशल मीडिया पर अलग-अलग कारनामें का वीडियो शेयर करते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com