'एक समय था जब खिलाड़ी Tendulkar को फॉलो करते थे, लेकिन ये चारों स्टार MS Dhoni के फैन हैं'

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ऐसे खिलाड़ी हैं जो किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी कर सकते हैं, यह खास विशेषता धोनी (MS Dhoni) से मिलती-जुलती है.

'एक समय था जब खिलाड़ी Tendulkar को फॉलो करते थे, लेकिन ये चारों स्टार MS Dhoni के फैन हैं'

MS Dhoni

नई दिल्ली:

टीम इंडिया ने एशिया कप (Asia Cup 2022) के मैच में हांगकांग पर 40 विकेट से जीत दर्ज कर सुपर 4 स्टेज में जगह बना ली. भारत ने बुधवार को 192/2 का स्कोर खड़ा कर हांगकांग को 20 ओवर में 152/5 पर रोक दिया और ग्रुप ए का अपना दूसरा मैच (India vs Hong) जीता. अब पाकिस्तान और हांगकांग में से एक टीम भारत के साथ सुपर 4 स्टेज में जाएगी.

हांगकांग के खिलाफ सूर्यकुमार (Suryakumar Yadav) की विस्फोटक बल्लेबाजी का लुत्फ फैंस ने उठाया. इस पर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने युवा बल्लेबाज पर खास टिप्पणी की है. इसी के साथ उन्होंने ऋषभ पंत (Rishabh Pant), हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और दीपक हुड्डा (Deepak Hooda)के बारे में भी कहा है.

भारत की जीत के बाद लतीफ ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, "खेल बदल गया है. एक समय था जब खिलाड़ी तेंदुलकर, सहवाग और विराट कोहली को भी फॉलो करते थे. वे उनके रिकॉर्ड तोड़ना चाहते थे. लेकिन इस टीम में 3-4 खिलाड़ी ऐसे हैं जो इस ब्रीड को फॉलो नहीं करते हैं. हां, इज्जत है, लेकिन वे एमएस धोनी को फॉलो करते हैं. हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव, यहां तक ​​कि दीपक हुड्डा भी उनकी तरह खेलते हैं.”


लतीफ ने आगे कहा कि सूर्यकुमार ऐसे खिलाड़ी हैं जो किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी कर सकते हैं, यह खास विशेषता धोनी (MS Dhoni) से मिलती-जुलती है.

पूर्व पाकिस्तानी स्टार ने कहा, “सुनील गावस्कर और सचिन तेंदुलकर से, खिलाड़ी अब एमएस धोनी को फॉलो कर रहे हैं. जिस तरह से वह खेला और जिस तरह से वह खेल को देखता था.. भले ही टॉप-3 अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर रहे हो, लेकिन अगले तीन वास्तव में कमाल का खेल रहे हैं. सूर्यकुमार यादव को तीसरे नंबर पर मौका नहीं मिल रहा है लेकिन वह किसी भी नंबर पर अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं.”

पाक पत्रकार के इस सवाल पर हंस पड़े सूर्यकुमार यादव, राहुल-रोहित की सलामी जोड़ी पर दिया ऐसा जवाब- Video

रवींद्र जडेजा का नाम लेकर मयंती लैंगर ने लिए संजय मांजरेकर के मजे, पूर्व क्रिकेटर का देखने लायक रिएक्शन-Video 

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com