इस पहलू से पूर्व चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद और पठान हैं विराट के फैसले से बहुत ज्यादा हैरान

पूर्व चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद ने जोर देते हुए कहा कि मुझे लगता है कि बायो-बबल के जीवन ने कोहली (Virat Kohli) की मनोदशा पर असर डाला है

इस पहलू से पूर्व चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद और पठान हैं विराट के फैसले से बहुत ज्यादा हैरान

पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान

नयी दिल्ली:

विराट कोहली (Virat Kohli) ने वीरवार को विश्व कप के बाद टी20 फॉर्मेट की कप्तानी छोड़ने के ऐलान ने उनके फैंस सहित एक तबके को बहुत ही ज्यादा चौंका दिया. और कोहली के इस फैसले से पूर्व चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद ही नहीं, बल्कि पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान भी हैरान हैं, लेकिन ये दोनों कोहली के फैसले से नहीं, बल्कि फैसले की टाइमिंग से ज्यादा हैरान हैं. एक निजी खेल पत्रिका से बातचीत में इरफान ने कहा कि सामान्य रूप से ऐसी घोषणा टूर्नामेंट के बाद की जाती हैं. पठान ने हैरानी जताते हुए कहा कि अगर विराट की कप्तानी में भारत टी20 विश्व कप जीत जाता है, तो फिर हालात कैसे होंगे और चीजें किस रूप में ढलेंगी. 

पठान बोले कि मुझे घोषणा की टाइमिंग ने निश्चित रूप से मुझे हैरान किया है क्योंकि सामान्य रूप से आप ऐसे फैसले टूर्नामेंट के बाद लेते हैं. मैं यह सोचकर हैरान हूं कि अगर हम टी20 विश्व कप जीत लेते हैं, तो क्या होगा. पूर्व ऑलराउंडर ने कहा कि विराट एक शानदार कप्तान रहे हैं और हम सभी देख चुके हैं कि वह नेतृत्व के लिहाज से टेस्ट क्रिकेट में क्या कर सकते हैं. निश्चित ही, आईसीसी टूर्नामेंट न जीतने के लिए उन पर सवाल उठेंगे, पर उन्होंने बहुत सोच-विचारने के बाद ही फैसला लिया होगा. 

ये भी पढ़ें 

आईपीएल के दूसरे चरण में इन 5 बड़े रिकॉर्डों पर है दिग्गजों की नजर

इस वजह से इंग्लैंड के क्रिकेटर एशेज सीरीज का बहिष्कार करने के लिए तैयार

गंभीर ने बतायी वजह है कि क्यों उन्होंने एबी डिविलियर्स जैसा बल्लेबाज नहीं देखा

ये 4 विराट सवाल लगातार कप्तान कोहली का विश्व कप में पीछा करेंगे


वहीं, पूर्व चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद ने जोर देते हुए कहा कि मुझे लगता है कि बायो-बबल के जीवन ने कोहली की मनोदशा पर असर डाला है. यह थोड़ी हैरानी की बात है कि टी20 विश्व कप से पहले यह घोषणा की गयी है, लेकिन मुझे लगता है कि बबल-टू-बबल जो तनाव कोहली लेकर चल रहे थे, उसने उनके फैसले पर जरूर असर डाला है.  यह साफ दिखता है कि इस बात ने उनकी मनोदशा को प्रभावित किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​