मैथ्यू हेडन की भविष्यवाणी, इन दो टीमों में से कोई एक टीम जीतेगी T20 World Cup का खिताब

Matthew Hayden Winner Prediction: 1 जून से टी-20 वर्ल्ड कप का आयोजन होने वाला है. भारतीय टीम अपना पहला मैच 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ खेलने वाली है. 

मैथ्यू हेडन की भविष्यवाणी, इन दो टीमों में से कोई एक टीम जीतेगी T20 World Cup का खिताब

Matthew Hayden on T20 World Cup 2024:

T20 World Cup 2024 Winner Prediction: टी-20 वर्ल्ड कप की विजेता टीम को लेकर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज मैथ्यू हेडन ने भविष्यवाणी की है. मैथ्यू हेडन ने ऐसे दो टीमों के नाम का ऐलान किया है जो इस बार टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीतने की प्रबल दावेदार है. दरअसल, स्टार स्पोर्ट्स के साथ बात करते हुए पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने अपने पसंद की टीम के बारे में बात है जो इस बार खिताब जीतने की प्रबल दावेदार है. दरअसल, स्टार स्पोर्ट्स पर हेडन की बेटी ग्रेस हेडन ने अपने पिता का इंटरव्यू लिया और इस दौरान फैन के द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब अपने पिता हेडन पूछा. वहीं इंटरव्यू के दौरान जब हेडन से पूछा गया कि इस बार टी-20 वर्ल्ड कप का खिताब कौन सी टीम जीत सकती है. इस पर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने रिएक्ट किया. 

ये भी पढ़े-  विवियन रिचर्ड्स ने की भविष्यवाणी, इस टीम को बताया T20 World Cup 2024 का विजेता

ये भी पढ़े-  शाहीन अफरीदी ने रचा इतिहास, इंटरनेशनल क्रिकेट में ऐसा धमाका कर विश्व क्रिकेट में मचाई खलबली

मैथ्यू हेडन ने कहा, " "मुझे विश्वास है कि टीम इंडिया इस बार खिताब जीत सकती है. आप टीम इंडिया को देखेंगे तो उनके पास हर तरह के खिलाड़ी मौजूद है. कागज पर टीम काफी मजबूत नजर आ रही है. बल्लेबाजी हो या फिर गेंदबाजी, या उनके विकेटकीपर बल्लेबाज, टीम काफी संतुलित है. देखिए टीम के पास बेहतरीन बल्लेबाज विकेटकीपर हैं. पंत और संजू सैमसन, जब भी मैं गेम चेंजर की बात करता हूं को एडम गिलक्रिस्ट का नाम सामने आता है. आपके टीम के पास एडम गिलक्रिस्ट जैसे खिलाड़ी हो तो आपकी टीम संतुलित रहती है. गिलक्रिस्ट हो या फिर कुमार संगकार, सभी ने बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग से शानदार खेल दिखाया है. ये खिलाड़ी टीम के एक्स फैक्टर साबित होते थे. वहीं, टीम इंडिया के पास संजू सैमसन और पंत जैसे विकेटकीपर बल्लेबाज हैं जो मैच को बदल सकते हैं. "

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने माना है कि "भारतीय टीम के पास एक संतुलित टीम है और टीम खिताब जीतने की दावेदार है मेरी फेवरेट टीम है. इसके अलावा हेडन ने ये भी कहा कि. भारत के अलावा ऑस्ट्रेलियाई टीम ऐसी दूसरी टीम है जो खिताब जीतने की फेवरेट है. ऑस्ट्रेलिया की टीम बडे़ मुकाबले में बेहतर खेल दिखाती है. भारत के अलावा ऑस्ट्रेलियाई टीम दूसरी फेवरेट टीम है जो खिताब जीतने की दावेदार है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि 1 जून से टी-20 वर्ल्ड कप का आयोजन होने वाला है. भारतीय टीम अपना पहला मैच 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ खेलने वाली है.