T20 World Cup: इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल से पहले अभ्यास सत्र के दौरान चोटिल हुए कप्तान रोहित शर्मा

T20 World Cup India vs England: सेमीफाइनल से पहले भारतीय टीम के लिए बुरी खबर है. अभ्यास सत्र के दौरान भारत के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) चोटिल हो गए हैं. अभ्यास करते हुए रोहित की कलाई में चोट लगी थी. हालांकि ताजा अपडेट ये भी है कि उन्होंने अभ्यास करना जारी रखा है. कप्तान रोहित शर्मा की चोट कितनी गंभीर है, इसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता.

T20 World Cup: इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल से पहले अभ्यास सत्र के दौरान चोटिल हुए कप्तान रोहित शर्मा

T20 World Cup India vs England: सेमीफाइनल से पहले भारतीय टीम के लिए बुरी खबर है. अभ्यास सत्र के दौरान भारत के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) चोटिल हो गए हैं. अभ्यास करते हुए रोहित की कलाई में चोट लगी थी. हालांकि ताजा अपडेट ये भी है कि उन्होंने अभ्यास करना जारी रखा है. कप्तान रोहित शर्मा की चोट कितनी गंभीर है, इसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता. बता दें कि रोहित भारतीय नेट सत्र में एस रघु से थ्रोडाउन ले रहे थे, जब एक छोटी गेंद उनके दाहिने हाथ में लगी और वह तुरंत दर्द से कराहने लगे, जिसके बाद उन्होंने कुछ देर के लिए अभ्यास करना छोड़ दिया था. बता दें कि भारतीय टीम को 9 नवंबर को इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच एडिलेड में खेलना है.

बता दें कि इस वर्ल्ड कप में भारत के कप्तान रोहित शर्मा कोई खास नहीं कर पाए हैं. उन्होंने केवल 89 रन बनाए हैं. सेमीफाइनल से पहले लगी चोट कितनी गंभीर है उसके बारे में बीसीसीआई बाद में अपडेट देगा, लेकिन रिपोर्ट के अनुसार रोहित ने अभ्यास करना फिर से शुरू कर दिया है. ऐसे में उम्मीद यही है कि सेमीफाइनल में रोहित टीम का हिस्सा होंगे. देखना होगा कि रोहित के चोट को लेकर बीसीसीआई क्या अपडेट देता है. 

फिर से रोहित ने शुरू किया अभ्यास


बता दें कि जब सोशल मीडिया रोहित के चोट की खबर सामने आई तो फैन्स काफी हैरान रह गए थे.  लेकिन फिर से रोहित ने अभ्यास करना शुरू किया तो फैन्स ने राहत की सांस ली है.

35 साल के बाद भारत और इंग्लैंड के बीच वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल

बता दें कि 35 साल के बाद भारत और इंग्लैंड के बीच वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल मैच होने वाला है. इससे पहले 1987 वर्ल्ड कप में भारत औऱ इंग्लैंड की टीम 50 ओवर वाले वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल मैच खेली थी जिसमें इंग्लैंड को जीत मिली थी. मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए सेमीफाइनल में इंग्लैंड ने भारत को 35 रन से हरा दिया था. 

ये भी पढ़े-

T20 World Cup: सुपर 12 राउंड हुआ खत्म, ये रहे टूर्नामेंट के टॉप पांच सबसे बड़े उलटफेर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IND vs ZIM: सूर्यकुमार यादव ने मैदान के 360 डिग्री में लगाए छक्के, देखें उनके होश उड़ाने वाले बाउंड्रीज के Videos