IND vs ZIM: सूर्यकुमार यादव ने मैदान के 360 डिग्री में लगाए छक्के, देखें उनके होश उड़ाने वाले बाउंड्रीज के Videos

IND vs ZIM: सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) अब टी20 वर्ल्ड कप 2022 में पांच मैचों में 225 रन के साथ सबसे ज्यादा रन बनाने वालों की सूची में तीसरे नंबर पर हैं. उन्होंने जिम्बाब्वे के खिलाफ केवल 25 गेंदों पर नाबाद 61 रन बनाए, जिसमें छह चौके और चार छक्के थे.

IND vs ZIM: सूर्यकुमार यादव ने मैदान के 360 डिग्री में लगाए छक्के, देखें उनके होश उड़ाने वाले बाउंड्रीज के Videos

Suryakumar Yadav

India vs Zimbabwe: सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) अपने करियर के सबसे शानदार फॉर्म में हैं. दाएं हाथ के बल्लेबाज ने ऑस्ट्रेलिया में चल रहे टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में अपनी ताबातोड़ से सनसनी बने हुए है. वह भारत के मध्यक्रम की रीढ़ हैं और अक्सर टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करते रहते हैं. स्टार बल्लेबाज के लिए रविवार कोई अलग नहीं था, जब भारतीय टीम (Team India) मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में जिम्बाब्वे का सामना कर रही थी. उन्होंने केवल 25 गेंदों पर नाबाद 61 रन बनाए, जिसमें छह चौके और चार छक्के थे.

सूर्यकुमार की पारी में अविश्वसनीय और हैरान कर देने वाले शॉट शामिल थे. भारत की बल्लेबाजी के आखिरी ओवर (IND vs ZIM) में उन्होंने एक जबरदस्त स्कूप मारा, जिसको देख फैंस स्तब्ध रह गए.


20वें ओवर की तीसरी गेंद पर जिम्बाब्वे के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज रिचर्ड नगारवा की गेंद पर सूर्यकुमार स्टंप्स के पार जाकर लेग साइड पर शॉट खेला.

नगारवा ने बल्लेबाज को देखते हुए ट्रामलाइन के पास उन्हें फुल टॉस फेंका, लेकिन सूर्यकुमार फिर भी वहां से गेंद को बैकवर्ड स्क्वायर लेग पर छक्का लगाने में सफल रहे.

देखिए सूर्यकुमार यादव के छक्कों का वीडियो:

गौरतलब है कि सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav Runs) अब टी20 वर्ल्ड कप 2022 में पांच मैचों में 225 रन के साथ सबसे ज्यादा रन बनाने वालों की सूची में तीसरे नंबर पर हैं.

मैच की बात करें तो भारत ने MCG में जिम्बाब्वे को 71 रनों से हराकर 10 नवंबर को एडिलेड ओवल में इंग्लैंड के साथ होने वाले सेमीफाइनल (IND vs ENG) में जगह बनाई.

पांच विकेट पर 186 रनों के स्कोर का बचाव करते हुए, भारत ने जिम्बाब्वे को 17.2 ओवर में 115 रन पर समेट दिया. रविचंद्रन अश्विन ने अपने चार ओवरों में 22 रन देकर 3 विकेट लिए.

सूर्यकुमार की पारी के दम पर भारत ने 5 विकेट पर 186 रनों पर खड़ा कर दिया था. भारत के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस जीतकर मैच में पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था.

कप्तान ने बताया सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी के दौरान कैसा था डगआउट का माहौल, SKY ने अपनी पारी पर ये कहा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IND vs ZIM Highlights: नंबर 1 बल्लेबाज के दम पर टीम इंडिया बनी नंबर 1, सूर्यकुमार ने दिलाई आसान जीत

विराट कोहली के जन्मदिन पर NDTV का 2007 का वीडियो हुआ वायरल